Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

लालू ने मुसलमानों का हक मारा…बिहार में पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम का RJD से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है. पूर्व राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अशफाक ने लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखकर प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया. इस पत्र के जरिए अशफाक ने नाराजगी जताई है. लालू पर मुलसमानों का हक मारने का आरोप लगाया है.

लालू के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए अशफाक ने कहा कि मुसलमानों की आबादी के अनुरूप तो दूर सम्मानजनक हिस्सेदारी भी नहीं दी. ऐसी परिस्थिति में RJD के साथ काम करना असंभव है. अशफाक ने कहा कि आप जातीय गणना कराने और उचित हिस्सेदारी की सिर्फ बात करते थे लेकिन मुसलमानों का हक मारा गया.

आपने मुसलमानों की हकमारी की है- अशफाक

लालू को लिखे अपने त्यागपत्र में अशफाक ने लिखा, मैं आपकी पार्टीसे सामाजिक न्याय को ताकत देने के लिए जुड़ा था. आप जिसकी जितनी भागीदारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी का नारा देते थे लेकिन आपने मुसलमानों की हकमारी की है. इसलिए आरजेडी के साथ राजनीति करना मेरे लिए संभव नहीं है. इस दौरान अशफाक ने लालू के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की.

Ahmad Ashfaque Karim

टिकट नहीं मिलने से थे नाराज

जानकारी के मुताबिक, अशफाक लोकसभा चुनाव के लिए आरजेडी से टिकट नहीं मिलने को लेकर नाराज थे. उन्हें राज्यसभा भी नहीं भेजा गया. इसको लेकर भी नाराजगी थी. अशफाक कटिहार से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे. मगर उन्हें टिकट नहीं मिली. यहां के कांग्रेस ने तारिक अनवर को चुनावी मैदान में उतारा है.

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें