Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

बिजनौर, मुरादाबाद, बरेली और पीलीभीत दौरे पर आज CM Yogi, उत्तराखंड में भी करेंगे जनसभा को संबोधित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है और भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे है। आज सीएम योगी मुरादाबाद, बिजनौर, हल्द्वानी (उत्तराखंड), बरेली और पीलीभीत दौरे पर रहेंगे और यहां पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी भाजपा के स्टार प्रचारक माने जाते है। आज वह भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे और उनके लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम दोपहर 12ः25 बजे मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बिजनौर में ग्राम आलमपुर, गावड़ी मैदान बढ़ापुर में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। दोपहर दो बजे उत्तराखंड में जनसभा करेंगे और शाम 3ः40 बजे पीलीभीत और इसके बाद बरेली में जनता को संबोधित करेंगे।

उत्तराखंड दौरे पर सीएम योगी
सीएम योगी आज यानी शनिवार को हल्द्वानी आ रहे हैं। वह एमबी कॉलेज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी ईमानदार और कट्टर छवि के लिए जाने जाते हैं। उप्र में सुशासन और माफियाओं पर उनकी सख्ती ने उन्हें देश और दुनिया की तरह उत्तराखंड में भी लोकप्रिय बना दिया है। पार्टी योगी आदित्यनाथ के जरिए पहाड़ और तराई दोनों को साधना चाहती है। पार्टी की रणनीति है कि प्रदेश की पांचों सीटों पर जीत के अंतर को बढ़ाया जाए। इसलिए उसने योगी की सभाओं में इजाफा किया है। योगी हिन्दू वोटों के ध्रुवीकरण में माहिर हैं। साथ ही हारी बाजी को पलटने का माद्दा रखते हैं।

जानिए सीएम योगी का आज का कार्यक्रम
● दोपहर 12.25 बजे – लोकसभा मुरादाबाद जनसभा
● स्थल- ग्राम आलमपुर ,गावड़ी मैदान बढ़ापुर, बिजनौर
●दोपहर 2 बजे -उत्तराखंड/ लोकसभा नैनीताल जनसभा
●स्थल – एम बी इंटर कॉलेज,हल्द्वानी
●शाम 3.40 बजे- लोकसभा पीलीभीत जनसभा
●स्थल – रामलीला मैदान, बहेड़ी, बरेली

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें