Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

सड़क पर बिखरे शव का मंजर दिल दहलाने वाला, शादी से लौट रहे तीन भाई-बहनों की मौत, पल में उजड़ गया मां-बाप का संसार

दिल्ली के पड़ोसी ग्रेटर नोएडा में एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बाइक पर सवार एक अन्य महिला को भी गंभीर चोटें आईं। यह घटना आधी रात के बाद ग्रेटर नोएडा के व्यस्त चौराहे परी चौक के पास हुई। सुरेंद्र अपनी बहनों के साथ एक शादी में शामिल होकर घर लौट रहा था। सुरेंद्र और उसकी बहनें, शैली और अंशू, उनकी दोस्त, बाइक पर थे, जो परी चौक के पास स्पीड ब्रेकर से टकराने के बाद नियंत्रण खो बैठी।

इसी दौरान रात करीब 2 बजे एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और तेजी से निकल गई। अस्पताल में सुरेंद्र और उसकी बहनों को मृत घोषित कर दिया गया और पीछे बैठी बहन की सहेली घायल हो गई। पुलिस ने कहा कि वे कासना से लौट रहे थे जो नोएडा में उनके निवास कुलेसरा से लगभग 17 किमी दूर है।

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद घायलों को कुचल दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनास्थल के दृश्यों से पता चला कि शव सड़क पर पड़े थे। पुलिस अभी तक उस वाहन की पहचान नहीं कर पाई है जिसने बाइक को टक्कर मारी थी और वाहन का पता लगाने के लिए निगरानी कैमरों के फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की पहचान की जा रही है और पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें