Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सारा अली खान की मल्टीस्टारर फिल्म आगे क्यों खिसका दी गई?

सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अब उनकी अगली फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. कुछ दिनों पहले ‘लाइफ़ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल ‘मेट्रो इन दिनों’ की अनाउंसमेंट हुई. इसमें पहली बार आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की दमदार जोड़ी नजर आने वाली है. पिक्चर को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर के साथ अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल, फातिमा सना शेख नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘मेट्रो इन डिनोन’ का प्रोडक्शन काफी पहले ही शुरू हो गया था, जिसे सितंबर तक रिलीज किया जाना था. लेकिन, अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इसकी नई रिलीज डेट सामने आ गई है.

कहा जा रहा है ये फिल्म अब 29 नवंबर तक रिलीज हो सकती है. पिक्चर के बारे में बात करते हुए अनुराग बासु ने पहले कहा- “‘मेट्रो इन दिनों’ लोगों की और लोगों के लिए एक कहानी है. मैं इस फिल्म पर काफी समय से काम कर रहा हूं. इसकी स्टोरीलाइन काफी हटकर होने वाली है. इसके लिए मैं कुछ बेहतरीन आर्टिस्ट के साथ काम करने वाला हूं जो अपने साथ एक कंटेम्पररी औरा लाते हैं.” पिक्चर के म्यूजिक पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो इस बार भी अपने दोस्त प्रीतम के साथ काम करना चाहेंगे. फिल्म के पहले पार्ट के म्यूजिक को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि इसके सीक्वल के गाने भी बेहतरीन होने वाले हैं. ‘लाइफ़ इन अ मेट्रो’ में प्रीतम ने अपनी आवाज भी दी थी.

‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के बारे में

‘लाइफ इन अ मेट्रो’ साल 2007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में इरफान खान, के के मेनन, कोंकणा सेन शर्मा और शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स लीड रोल में थे.007 में रिलीज हुई थी. फिल्म में इरफान खान, के के मेनन, कोंकणा सेन शर्मा और शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स लीड रोल में थे.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें