Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मध्य प्रदेश के गुना में जिले में एक रोंगटे खड़े करने देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की एक लड़की को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया इसके बाद उसने धर्म परिवर्तन करने के बाद शादी करने का दबाव डाला. जब युवती ने इनकार किया तो शख्स ने अपने अपने ही घर में बंधक बना लिया. शख्स ने बंधक बनाने के बाद युवती के साथ कई बार मारपीट की और उसके साथ बलात्कार भी किया. जब युवती ने जान बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके आंखों और होंठों पर फेविक्विक डाल दी. युवती जैसे-तैसे जान बचाकर पुलिस के पास पहुंची. फिलहाल युवती का इलाज चल रहा है जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुना के कैंट थाना क्षेत्र का है. यहां आरोपी अयान रहता है जिसके पास ही युवती का भी घर है. बताया जा रहा है कि युवती के घर में युवती के अलावा सिर्फ उसकी मां ही है. वह जैसे तैसे गुजर-बसर कर रहे हैं. आरोपी अयान की नियत युवती की पुस्तैनी जायदाद पर खराब हुई थी. जिसके बाद उसने जायदाद को हड़पने के लिए युवती के साथ संबंध बनाए और शादी करने का दबाव डाला और धर्म परिवर्तन के लिए भी वह लगातार उससे कह रहा था.

जब युवती ने इन सभी चीजों से आरोपी अयान को साफ इनकार कर दिया, तो उसने युवती को अपने ही घर के पीछे वाले कमरे में बंद करके रख दिया. इसके बाद आरोपी उससे लगातार मारपीट करता था. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी उसे रोज बेल्ट से पीटता था और उसके साथ बलात्कार करता था. जब युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपी ने पीड़िता की आंखों और होंठों पर फेविक्विक डालकर चिपकाने की कोशिश की.

1 महीने तक सहती रही दर्द

पीड़िता के अनुसार वह करीब एक महीने तक आरोपी के बंधक के तौर पर थी और उस दौरान आरोपी ने जैसे चाहे उस पर अत्याचार किया. एक महीने बाद वह जैसे तैसे मौका देखकर आरोपी के चंगुल से निकली और सीधे पुलिस के पास पहुंची. पुलिसकर्मियों ने जब पीड़िता की हालत देखी तो उन्होंने तुरंत मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजा. युवती के होंठे चिपके हुए थे, शरीर पर कई जगह जख्म थे. फिलहाल युवती का इलाज कराया जा रहा है और पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें