Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 10 दिन में दूसरी बार मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैँ। वे यहां रविवार 21 अप्रैल को सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सीट पर कांग्रेस से दूसरी बार के विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला यहां से भाजपा के चार बार के लोकसभा सदस्य गणेश सिंह से है।

दोनों के बीच कड़ा संघर्ष बताया जा रहा है। लगभग पांच माह पहले हुए विधानसभा चुनाव में सिद्धार्थ कुशवाहा ने सतना विधानसभा सीट से गणेश सिंह को हराया था, इसलिए लड़ाई और रोचक हो गई है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने इसके पहले मध्य प्रदेश में पहले चरण की सीट मंडला और जबलपुर में एक ही दिन में जनसभा को संबोधित किया था। विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने सतना में जनसभा को संबोधित किया था। राहुल की यहां सभा से सतना के अतिरिक्त रीवा लोकसभा सीट को भी साधने की कोशिश है। यहां कांग्रेस से पूर्व विधायक नीलम मिश्रा मैदान में हैं।

सतना और रीवा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए हाल ही में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित किया था, पर अभी तक कांग्रेस से कोई नहीं आया था। यहां 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर अलग-अलग दल से चार बार के विधायक नारायण त्रिपाठी के बसपा से मैदान में उतरने से मतों का समीकरण बदल सकता है।

दमोह में होगी कांग्रेस नेताओं की सभा

सतना में राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और राज्य सभा सदस्य विवेक तन्खा में भी उपस्थित रहेंगे। उसी दिन यह तीनों नेता दमोह लोकसभा क्षेत्र के कुण्डलपुर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद इस सीट के अंतर्गत जबेरा विधानसभा क्षेत्र के तेंदूखेड़ा पहुंचकर वहां कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें