Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

सलमान भाई, मेरे साथ पिक्चर क्यों बना रहे हो, पैसा डूब जाएगा…ऐसा क्यों बोले थे अर्पिता के पति आयुष शर्मा?

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म रुसलान को लेकर चर्चा में हैं. आयुष की पहली दो फिल्में लव यात्री और अंतिम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब तीसरी फिल्म से आयुष दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए वापसी कर रहे हैं. फिल्म 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी, इससे पहले आयुष ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने खुलकर बातें की हैं और कई खुलासे किए हैं.

फिल्म अंतिम द फाइनल त्रुथ 26 नवंबर 2021 को रिलीज़ हुई थी. फिल्म में सलमान खान भी अहम रोल में थे. ये हिट मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का हिंदी रीमेक थी. इसका निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था. पर आप ये बात जानकर हैरान रह जाएंगे कि जब इस फिल्म को बनाने की बात शुरू हुई थी तो आयुष शर्मा ने सलमान खान से साफ कह दिया था कि मेरे साथ फिल्म क्यों बना रहे हैं, आपके पैसे डूब जाएंगे.

आयुष शर्मा का खुलासा

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंतिम फिल्म को लेकर हुई बातचीत के दौरान आयुष शर्मा ने कहा, “जब पहली बार मुझे मुल्शी पैटर्न दिखाने के लिए बुलाया गया था तो मेरा पहला रिएक्शन था कि सलमान भाई आप मेरे साथ पिक्चर क्यों बना रहे हो, फिर पैसा डूबेगा. यही मेरी पहली लाइन थी. कि पैसा फिर से डूब जाएगा, छोड़ दो. मैं जानता हूं कि आप (सलमान) मुझे दिल से मौका दे रहे हो, मगर मेरे साथ फिल्म मत बनाओ.”

आयुष आगे कहते हैं, “ऑडियंस नेपोटिज्म कहेगी. लोग कहेंगे आपने मेरे लिए फिल्म की. फिर से मौका दिया. रीलॉन्च कर रहे हो. कुछ नहीं होगा इन सब से. मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर है. उन्होंने (सलमान) कहा कि तुम जाकर पिक्चर देख लो.” आयुष ने बताया कि उन्होंने सोहेल खान के ऑफिस में फिल्म देखी. उन्होंने ये भी बताया कि वो फिल्म सबसे कम इंटर्स्टेड थे. क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं एक गुजराती आदमी का रोल ढंग से नहीं निभा पाया और यहां पर मुझे महाराष्ट्र के गैंगस्टर का किरदार निभाने को कहा जा रहा है.

इसलिए कह दिया हां

आयुष ने बताया कि वो फिल्म के लिए मना करने वाले थे. फिर उन्होंने फिल्म मुल्शी पैटर्न का एक डायलॉग सुना ‘अपन प्लास्टिक है, अपुन कही नहीं जाने वाला’. आयुष ने बताया कि इस डायलॉग के सुनने के बाद वो फिल्म के लिए तैयार हो गए. उन्होंने कहा, “आपकी फिल्म है, आपको बनाना है बनाओ, मैं जा रहा हूं. सलामन भाई ने कहा, ‘कहां जा रहे हो.’ मैंने कहा, ‘ट्रेनिंग करने के लिए जा रहा हूं”

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें