Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा

शिप्रा नदी में मिल रहे गंदे नाले के पानी के विरोध में उज्जैन में कांग्रेस विधायक व लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार ने अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक उफनते गंदे नाले के बीच  धरने पर बैठ गए। उन्होंने गंदे नाले व सीवरेज का पानी शिप्रा में मिलता देख केंद्र व राज्य सरकार को जमकर घेरा।

उज्जैन में मोक्षदायिनी शिप्रा नदी में एक बार फिर गंदे नाले का पानी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां शिप्रा नदी के गंधर्व घाट पर गंदा नाला फूट गया। जिसकी वजह से सीवरेज का पानी सीधा शिप्रा नदी में मिल रहा है।  घटना की जानकारी लगते ही कांग्रेस विधायक व वर्तमान लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार शिप्रा नदी पहुंचे और बहते हुए गंदे नाले के पानी के बीच बैठ गए। महेश परमार ने घटना पर विरोध जताया व केंद्र और प्रदेश सरकार के साथ ही जिला प्रशासन को आड़े हाथों लिया। इसके बाद उन्होंने शिप्रा नदी के अंदर डुबकी लगाई।

बता दे कि जिला प्रशासन ने रात में जनसंपर्क के माध्यम से प्रेस नोट जारी कर मामले में स्पष्टिकरण दिया है कि यह पानी गंदे नाले का नहीं है। पीने के पानी की पाइपलाइन फूटने के कारण पानी बह रहा है। हालांकि मौके पर स्थिति कुछ और ही बयां कर रही है। साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि सीवरेज और गन्दा पानी नाले से बह रहा है।

ये कोई पहला मौका नहीं है कि शिप्रा नदी में गंदे नाले का पानी मिल रहा है। ऐसी घटना कई बार हो चुकी है। बावजूद इसके प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। खास बात यह है कि यहां गंदे नाले का पानी रात से मिलना शुरू हुआ जो आज सुबह तक भी जारी है। लेकिन किसी ने इसकी ओर ध्यान नहीं दिया।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें