Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

मकान में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

देवरीकला। ग्राम डामरा वीर में रविवार की रात्रि एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। मृतक के स्वजनों ने हत्या का संदेह प्रकट किया। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम डामरावीर में बने मकान में हल्के आदिवासी का शव पड़ा मिला। मकान में वह अकेला रहता था। मृतक के बड़े भाई दयाशंकर आदिवासी ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि हल्के आदिवासी अपने मकान में अकेला रहता था और उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

देवरीकला। नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बिजोरा निवासी अजय चौबे उर्फ अज्जू उम्र 42 वर्ष और निकेश चौबे उर्फ निक्की उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम बिजोरा थाना महाराजपुर मोपेड से देवरी से अपने ग्राम बिजोरा जा रहे थे। इस दौरान टिकरिया तिराहा के पास मोपेड खड़ी कर मोबाइल से बात करने लगे। इस बीच वहां से निकल रही एसयूवी ने सीधे टक्कर मार दी। जिसमें निकेश चौबे उर्फ निक्की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं अज्जू चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था में देवरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है जहां पर उपचार किया जा रहा है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें