Breaking
पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ थ... नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस... छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका आकाश आनंद पर मायावती के एक्शन से दलितों में क्या संदेश गया? जो मेरी नहीं वह किसी की नहीं हो सकती कहकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला..... बैतूल लोकसभा सीट के चार बूथों पर फिर से होगा मतदान ,जानिए क्या है पूरा मामला... खरगोन पुलिस ने अवैध हथियारों की पकड़ी बड़ी खेप, 42 पिस्टल के साथ तस्कर गिरफ्तार... कोरबा: एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या, पति-पत्नी और बेटी का खून से लथपथ मिले शव पति ने किया पत्नी की हत्या का प्रयास, डीजल डालकर जलते चूल्हे में धकेला, हालत गंभीर... इंदौर में गर्माया Vote for NOTA...विजयवर्गीय बोले- नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं

केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी

लोकसभा चुनाव अपने पूरे शबाब पर है. सभी पार्टियां जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस दौरान एक दूसरे पर जमकर सियासी हमले किए जा रहे है.बीजेपी तीसरी पार देश की कमान अपने हाथों में लेने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. इस बीच हरि हरियाणा के झज्जर में हुई बीजेपी की एक चुनावी रैली के दौरान सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उनके सरनेम का मजाक बनाया.मनोहर लाल खट्टर की इस बात को लेकर आम आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट ने नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल शुक्रवार 26 अप्रैल को झज्जर में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अरविंद शर्मा के पक्ष में एक चुनावी रैली आयोजित की गई थी. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर ने जनता को संबोधित किया और मंच अरविंद केजरीवाल के सरनेम का मजाक बनाया. खट्टर ने केजरीवाल को खुजलीवाल कहा और इसी नाम से पुकारा.

‘केजरीवाल के सरनेम का मजाक उड़ाना अग्रवाल समाज का अपमान ‘

अब इसी मामले को लेकर आदमी पार्टी की हरियाणा यूनिट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांढा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर केजरीवाल को झूठे आरोप में फंसाने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल जी को झूठे केस में जेल भेजकर भी बीजेपी का मन नहीं भरा. अब बीजेपी उनके सरनेम को अभद्र और अमर्यादित तरीके से बोलकर पूरे अग्रवाल समाज का अपमान कर रही है. इसके आगे अनुराग ढांढा ने लिखा कि बीजेपी का अहंकार सिर चढ़ कर बोल रहा है, जिसका जवाब जनता सही तरीके से देगी.

शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं CM अरविंद केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. 21 मार्च को उन्हें ईडी ने घर से हिरासत में लिया था. इसके बाद से बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. AAP नेता लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. पार्टी का कहना है बीजेपी को केजरीवाल से डर है यही वजह है कि उनके खिलाफ साजिश कर रही है. पार्टी का कहना है लोकसभा चुनाव के चलते ये सब किया जा रहा है. वहीं बीजेपी घोटाले के चलते लगातार केजरीवाल से इस्तीफा मांग कर रही है.

पत्नी ने दांतों से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, लहूलुहान हाल में पहुंचा अस्पताल, खाना मांगने पर हुआ था विवाद     |     नर्मदा नदी में डूबने से भाई-बहन की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…     |     छतरपुर में अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका     |     आकाश आनंद पर मायावती के एक्शन से दलितों में क्या संदेश गया?     |     जो मेरी नहीं वह किसी की नहीं हो सकती कहकर पति ने पत्नी की गला घोंटकर कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला…     |     बैतूल लोकसभा सीट के चार बूथों पर फिर से होगा मतदान ,जानिए क्या है पूरा मामला…     |     खरगोन पुलिस ने अवैध हथियारों की पकड़ी बड़ी खेप, 42 पिस्टल के साथ तस्कर गिरफ्तार…     |     कोरबा: एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या, पति-पत्नी और बेटी का खून से लथपथ मिले शव     |     पति ने किया पत्नी की हत्या का प्रयास, डीजल डालकर जलते चूल्हे में धकेला, हालत गंभीर…     |     इंदौर में गर्माया Vote for NOTA…विजयवर्गीय बोले- नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें