Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

कांग्रेसियों से पूछा सवाल तो भड़क गए कार्यकर्ता, बीच सड़क युवक को पीट डाला

उत्तराखंड के रुड़की में पुतला दहन के दौरान एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. युवक का कसूर इतना था कि उसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सवाल पूछ लिया. जिस पर कांग्रेसी भड़क गए और उसके साथ मारपीट कर डाली. इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया. इसके बाद युवक शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर वहां से चला गया.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड में विद्युत दरों की बढ़ोत्तरी को लेकर रुड़की में बोट क्लब स्थित डीजीएम कार्यालय के बाहर महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नारेबाजी की और सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान एक युवक के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट भी करते हुए दिखे. पुतला दहन के दौरान एक युवक पास में ही एक मैकेनिक की दुकान पर अपनी बाइक ठीक करा रहा था. जहां युवक भी पुतला दहन कर रहे लोगों के बीच पहुंच गया.

कांग्रेस पर पूछा सवाल

इसी बीच महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी मीडिया से बातचीत कर रहे थे. तभी इस युवक ने उनसे सवाल पूछ लिया कि कांग्रेस के काम को लेकर सवाल पूछ लिया. जिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए. इतना ही नहीं उस पर लात घूंसे भी बरसा दिए. जिससे माहौल गरमा गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया. पीड़ित युवक का कहना था कि वो आर्मी में स्पोर्टस का काम करता है. वो कोतवाली जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा.

मामले में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी कहना है कि इस युवक को कुछ पता ही नहीं है. इसके अलावा उन्होंने मामले में ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया. वहीं, राजेंद्र चौधरी ने कहा कि ऊर्जा प्रदेश होने के बावजूद बीजेपी सरकार में 18 बार विद्युत दरों में बढ़ोतरी की गई. जिसके चलते आज उत्तराखंड के उपभोक्ता भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “युवक ने गांधी जी के बारे में गलत टिप्पणी की थी. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं को गुस्सा आ गया और युवक को वहां से जाने के लिए कहा गया. इसके बावजूद भी युवक गलत बयानबाजी करता रहा, जिस पर कार्यकर्ताओं ने युवक को वहां से धक्का देकर भगाया. उनके पास युवक के पिता का फोन आया था. अब उसके पिता युवक को लेकर उनके पास माफी मांगने के लिए लेकर आएंगे.”

क्या बोले कोतवाली प्रभारी?

वहीं, पूरे मामले पर रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी से बात की गई. उनका कहना है कि अभी तक इस मामले में उन्हें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. यदि उनके पास कोई शिकायत आती है तो वो इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें