Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

ट्रांसफार्मर पर लटका मिला किसान का जला हुआ शव, ग्रामीण बोले-कोई बांध के लटका गया

खंडवा। ट्रांसफार्मर पर एक युवा किसान का शव देखकर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने कहा कि किसी ने उसे ट्रांसफार्मर पर बांध दिया था। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हादसा प्रतीत हो रहा है, फिलहाल जांच की जा रही है।

घटना पिपलोद थाना क्षेत्र के ग्राम गरणगांव की है। यहां गांव के पास डीपी पर ग्राम के किसान जितेंद्र पुत्र राम कृष्ण का शव शनिवार को देखा गया। स्वजन ने बताया कि जितेंद्र देर रात घर से खेत पर मूंग की फसल में सिंचाई करने गया था। लेकिन सुबह ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर पर शव लटका दिखा। करंट से शव पूरी तरह जल गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है।

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़

 

युवक की मौत की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्वजन सहित अन्य ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर युवक के हाथ बांधकर डीपी पर लटकाने की आशंका जाहिर करते नजर आए। हालांकि मृतक का गांव में किसी से कोई विवाद भी नहीं था। इसलिए भी कुछ लोग इस घटना को हादसा भी बता रहे थे। मृतक युवक का एक तीन वर्षीय बालक भी है।लोगों ने यह भी संभावना जताई कि वह रात में लाइट ट्रिप मारने पर डीपी पर चढ़ा हो और करंट की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुआ।

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें