Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

दिल्ली: लवली से मिलने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद के साथ धक्का-मुक्की, समर्थकों ने सोसायटी से निकाला

दिल्ली में ओखला से पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आसिफ मोहम्मद कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली से मिलने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने लवली और सुभाष चोपड़ा की बीजेपी से मिलीभगत के आरोप लगाए. जिसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनसे जमकर बदसलूकी की. यहां तक कुछ कार्यकर्ता उन्हें धक्का देते हुए भी नजर आए और अंत में सोसायटी से बाहर निकाल दिया.

आसिफ का कहना है कि वो भी आम आदमी पार्टी से गठबंधन के पक्ष में नहीं थे, लेकिन जब आलाकमान ने फैसला ले लिए तो हम उसके साथ ही. आलाकमान को लवली, सुभाष चोपड़ा और राजकुमार चौहान के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. जिसके बाद लवली के घर में मौजूद कार्यकर्ताओं ने जमकर आसिफ से बदसलूकी की, मारपीट की और धक्के मारकर सोसाइटी से बाहर निकाल दिया.

लवली के इस्तीफे पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद ने कहा है कि पार्टी में मतभेद हो सकते हैं. अगल लवली निराश थे, इस्तीफा देना चाहते थे तो चुपचाप पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अपना इस्तीफा दे देते. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लवली ने खुलेआम मीडिया में जो पत्र जारी किया है उससे एक तरह से सीधे तौर पर बीजेपी को फायदा हो रहा है. मैं इतना कह सकता हूं कि अगले एक दो दिन में हर्ष मल्होत्रा की जगह लवली को उम्मीदवार घोषित कर दिया जाएगा.

कांग्रेस ने असंतोष का हल निकालने का दिया निर्देश

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने संगठन महासचिव वेणुगोपाल को निर्देश दिया है कि वो लवली से बात करके असंतोष को समझें और मसले का हल निकालें. वहीं, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस का कार्यकर्ता होकर उनमें (अरविंदर सिंह लवली) एक व्यक्तिगत पीड़ा है. उनकी पीड़ा है कि दिल्ली में हम अपनी पुरानी साख को लाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

AAP बोली यह पार्टी का आंतरिक मामला

वहीं, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारी गठबंधन सहयोगी है और उनकी पार्टी का यह आंतरिक मामला है, मुझे लगता है कि वह ही इस बारे में बोलें तो ज्यादा बेहतर होगा.

कन्हैया कुमार और उदित राज के टिकट को लेकर थे नाराज

दरअसल, बताया जा रहा है कि अरविंदर सिंह लवली पार्टी की ओर से लिए हालिया फैसलों से नाराज हैं. जिसमें कन्हैया कुमार को उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से और उत्तर पश्चिम दिल्ली सुरक्षित सीट से उदित राज को टिकट दिए जाने से नाराज चल रहे थे. दिल्ली की राजनीतिक गलियारे में इस बात की भी चर्चा थी कि लवली खुद चुनाव लड़ने के मूड में थे.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें