Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

बिल्ले की खोज में तीन माह से परेशान युवती, मां पड़ी बीमार

जबलपुर। पशु प्रेमी वैसे तो बहुत होंगे, लेकिन 19 साल की आर्या वर्मा अपने बिल्ले (नर बिल्ला) के लिए तीन माह से परेशान है। शहर की सड़कों की खाक छानती है। होटल,चाय-पान के टपरों पर अपने बिलाैटे की फोटो दिखाकर पूछताछ करती फिर रही है।

उसकी समस्या ये है कि उसका बिलौटा घर के सामने से चोरी हो गया। बिलौटा घर से गायब हुआ तो आर्या की मां उसके वियोग में बीमार हो गई है। बिलौटे को दो युवक बाइक पर आए और एक साल के बिलौटे को लेकर भाग गए। बिलौटे को खोजने के लिए शहर के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगाए ताकि कोई पता लग सके लेकिन सफलता नहीं मिली। शनिवार को आर्या लम्हेटाघाट और गौरीघाट तक गई। जहां दुकानदारों से फोटो के आधार पर जानकारी ली।

लम्हेटाघाट पर रोने लगी युवती

युवती आर्या दोपहर को लम्हेटाघाट पर पहुंची वहां बिल्ले की तलाश कर रही थी इस दौरान वह परेशान थी। कुछ लोगों को संदेह हुआ कि आर्या कोई गलत कदम न उठा ले इसलिए उसे बैठाया और बातचीत की। युवती ने बताया कि उसका बिलौटा 27 जनवरी से गायब है। वह एक साल का है। उसे कुछ युवक घर के सामने से लेकर भाग गए।

उसे किसी ने बताया कि युवक ऐसे जानवरों को बोरी में भरकर शहर के आसपास के क्षेत्रों में छोड़ देते हैं इस वजह से वह तलाश करने पहुंची है। वह यह बताते हुए रोने लगी। उसने बताया कि बिलौटा घर में सभी का प्रिय था। उसकी मा अनीता वर्मा उसे बहुत चाहती थी। वह उनके करीब था जब से वह घर से गायब हुआ तब से उनकी तबीयत बिगड़ गई है। अनीता को सांस की बीमारी हो गई है वह बिलौटे की याद में परेशान होती है जिस वजह से वह लगातार उसकी खोजबीन कर रही है।

आर्या ने बताया कि बिलौटे की तलाश में उसने गढ़ा क्षेत्र और सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर तक लगाए है वह लोगों के पास जाकर भी पूछताछ करती है। गौरीघाट में कुछ चाय-पान की दुकान वालों ने उसे बताया कि कुछ युवक बोरी में जानवरों को छोड़ने आते हैं इसलिए वह बिलौटे को खोजने पहुंची।

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें