Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए रविवार को कर्नाटक के दावणगेरे में रैली को संबोधित किए. रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इसके साथ-साथ पीएम ने ईवीएम को लेकर भी विपक्ष पर पलटवार किया. पीएम ने दूसरे चरण की वोटिंग का जिक्र करते हुए कहा कि 26 अप्रैल की वोटिंग ने कांग्रेस में कोहराम मचा दिया है.

पीएम ने कहा, दावणगेरे के वोटर ने जो कमाल करके दिखाया है उसकी वजह से पूरी कांग्रेस ऊपर से नीचे तक परेशान हो गई है. वो सोच रही है कि 7 मई को कुछ तो ऐसा हो कि कम से कम एक खाता तो खुल जाए. दावणगेरे का ये समर्थन बता रहा है कि जनता कांग्रेस के पापों की सजा देकर ही रहेगी.

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि कांग्रेस के अलग-अलग गुटों में गृह युद्ध चल रहा है और जल्द ही लड़ाई सड़क पर आने वाली है. जल्द ही सारे गुट हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ते नजर आएंगे. ये लोग पहले हारते थे तो ईवीएम को जिम्मेदार बता देते थे. चुनाव आते ही दिन रात ईवीएम-ईवीएम की माला जपते रहते थे, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा चाटा मारा है कि अब तो सब परेशान हो गए हैं. अब तो हार वाला बहाना भी छीन लिया गया, अब बहाना खोज रहे हैं.

2024 का मिजाज ही कुछ अलग है

पीएम ने कहा कि देशवासियों ने 10 साल हर पल मोदी को कसौटी से कसा है. तराजू से तौला है. मोदी का समर्पण 10 साल से देश 280 करोड़ निगाहें मोदी को देखकर सही गलत के फैसले लेते हैं. आपका जाना हुआ, परखा हुआ, जान खपाने वाला मोदी है. न कभी थकूंगा, न कभी रुकूंगा, न कभी झुकूंगा, आपके लिए जूझता रहूंगा… ये मोदी की गारंटी है. 4 जून को पूरे कर्नाटक में सेलिब्रेशन होने जा रहा है. 2024 का मिजाज ही कुछ अलग है.

कांग्रेस आपकी संपत्ति लूटने की योजना बना रही: PM

रैली में पीएम ने एक बार फिर संपत्ति का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति लूटने की योजना बना रही है. अमेरिका से कांग्रेस के गुरुओं ने उसे भारत में इनहेरिटेंस टैक्स लाने का निर्देश दिया है. क्या आप अपनी मेहनत की कमाई को व्यर्थ जाने देंगे? नहीं. कांग्रेस से सावधान रहें, यह सचमुच देश के लिए खतरा है.

‘हम घर में घुसकर मारते हैं’

वहीं, देशवासियों की सुरक्षा के मुद्दे का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा की अगर कोई गारंटी है तो उसका नाम मोदी है. देश में विकास सुनिश्चित करने की अगर कोई गारंटी है तो उसका नाम मोदी है. ये मोदी है, ये घर में घुसकर मारता है. मेरे देशवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है!

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें