Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

साढ़े तीन साल की भतीजी को पटका, फिर गला दबाया… भाभी से अनबन के बाद कातिल बनी बुआ

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक साढ़े तीन साल की बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के पीछे और कोई नहीं बल्कि बच्ची की बुआ ही है. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां से उसकी ननद रंजिश रखती थी जिसकी वजह से उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. लड़की की बुआ ने उसे पहले जमीन पर पटका और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गई. पुलिस ने फिलहाल आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया है वहीं जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सुल्तानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का है. यहां पर कुमारी पत्नी संतलाल निषाद का उसकी ननद अर्ना से लंबे समय से विवाद चल रहा था. रविवार शाम को कुमारी की बेटी आकृति खाना खाने के बाद खेलने के लिए चली गई. वह घर के सामने खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई. जिसके बाद मां कुमारी ने बेटी को बहुत ढूंढने की कोशिश की. लेकिन कुमारी का कोई अता-पता नहीं चल सका.

बुआ के कमरे का तोड़ा ताला

कुमारी ने अपने मायके वालों को सूचना दी कि आकृति लापता है और कहीं नहीं मिल रही है. ऐसे में कुमारी के पिता गुरुदीन और मायके वाले कुछ लोग कुमारी के पास पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी. उन्होंने देखा कि आकृति की बुआ अर्चना के कमरे में ताला लगा हुआ है. अर्चना से ताला तोड़ने को कहा तो वह बहाना बनाकर वहां से फरार हो गई. शक के आधार पर मायके वालों ने अर्चना के कमरे का ताला तोड़ दिया.

चारपाई के नीचे मिला मासूम का शव

अर्चना के कमरे का ताला तोड़ने के बाद सबके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई. अर्चना के कमरे में चारपाई के नीचे अकृति का शव पड़ा हुआ था. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आकृति के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अर्चना ने अपनी भतीजी आकृति को पहले जमीन पर पटका और फिर गला दबाकर उसकी हत्या की है. पुलिस ने आरोपी अर्चना को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें