Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

फूफा ने रिश्ते किए शर्मसार, चॉकलेट खिलाने के बहाने 10 साल की भतीजी से की गंदी हरकत

छतरपुर जिले के खजुराहो में 10 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खजुराहो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची को AC दिखाने के बहाने आरोपी ने गेस्ट हाउस के कमरे में ले जाकर उसक साथ गंदी हरकत की है। जिस समय यह घटना घटी उस वक्त बच्ची के पिता मुंबई गए हुए थे। छेड़-छाड़ की घटना 27 अप्रैल की है। परिजनों के शिकायत के बाद खजुराहो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि घटना खजुराहो थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 6 मंजूरनगर के दामाद मुहल्ले की है। जहां अपनी मां के साथ रहने वाली 10 साल की नाबालिग मोहल्ले में आटा चक्की की दुकान पर आटा खरीदने के लिए जा रही थी। तभी दरवाजे पर खड़े उसके रिश्तेदार जिनको खुज्जू फूफ्फा के नाम से बुलाती थी, उसने बच्ची को बुलाया और अपने गेस्ट हाउस में AC वाला वाला कमरा दिखाने के बहाने कमरा बंद करके मासूम के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इससे नाबालिग डर गई और जैसे तैसे वहां से भागकर घर पहुंची और आपबीती अपनी मां को बताई।

इधर घटना की जानकारी लगते ही बच्ची के पिता मुंबई से खजुराहो पहुंचे और आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स ख्वाज़ मुहम्मद उर्फ खुज्जु को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 354, 354 (क) 342 यौन उत्पीड़न की धारा और पॉक्सो एक्ट 7,8,9, और 10 के तहत मामला दर्ज किया है।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें