Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

जीतू पटवारी बोले- भाजपा ने इंदौर की जनता से वोट डालने का अधिकार छीना

कल कांग्रेस कैंडिडेट कांति बम के नामांकन वापस लेने और भाजपा में जाने के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस हमलावर हुई है। प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंदौर बुद्धिजीवियों का शहर है। इंदौर शहर मां अहिल्या की नगरी है। न्याय के लिए मां ने अपने बच्चों को भी सजा दी यह वह शहर है जिसने भाजपा को अद्भुत सफलता दी। लेकिन अब इंदौरवासी अपने मत का उपयोग नहीं कर सकते क्योंकि भाजपा ने अब मत डालने काफी अधिकार छीन लिया है। भाजपा का यह कृत इंदौर शहर के वोटो को चुनौती देना है।

भाजपा शहर के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं। इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस का बड़ा नुकसान हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम ने यह चुनौती कांग्रेस से ज्यादा इंदौर शहर को दी है। उन्होंने इंदौर वालों से कहा कि वह अब वोट के अधिकार के लिए खड़े हो। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी उम्र का लिहाज किए बगैर इंदौर वासियों को चैलेंज दिया है। हम यही कह रहे हैं इसीलिए लोकतंत्र खतरे में है।

जहां तक कांग्रेस का सवाल है, हम जल्दी एक रणनीति बनाएंगे। उन्होंने कहा हमें दोषी ठहरा सकते हो लेकिन एक पक्ष यह भी देखना होगा कि इस शहर के साथ भाजपा ने क्या किया। उन्होंने कहा पत्रकारों को भी सोचना होगा एक दिन आपकी कलम को भी रोक दिया जाएगा। यह केवल एक प्रत्याशी का फॉर्म वापस नहीं कराया गया है। यह इंदौर के लोकतंत्र का चीर हरण हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को लेकर यह कहना चाहता हूं कि हम लड़ना चाहते हैं और डालेंगे लेकिन हम अहिंसा का रास्ता अपना कर इस लड़ाई को लड़ेंगे।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें