Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

तमंचे, लाठी-डंडे और तलवारें तक चल गईं… उधम सिंह नगर में खनन माफियाओं के दो गुटों में संघर्ष

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के बाजपुर में खनन माफियों के होंसले इतने बुलंद हैं कि खनन माफिया बेखौफ होकर फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहें हैं. इसका नतीजा है कि खनन क्षेत्र में माफियों के दो गुटों के बीच फायरिंग के मामलों का ग्राफ दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. खनन क्षेत्र में इन फायरिंग की घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकामयाब साबित होती दिखाई दे रही है.

ताजा मामला बाजपुर के कोसी नदी दाबका का है जहां खनन को लेकर दो पक्षों में तमंचे, लाठी-डंडे और तलवारें चल गईं. इस घटना की एक लाइव वीडियो भी वायरल हुई है. घटना में एक पक्ष के छह लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में कई राउंड फायरिंग और वाहन चढ़ाने का भी आरोप लगाया गया है.

आपस में चले लाठी-डंडे और तलवारें

आपको बता दें की गांव गुलजारपुर और बाजपुर के गांव गोबरा नई बस्ती के खनन कारोबारियों के बीच विवाद हो गया था. इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थक वहां आ धमके. देखते ही देखते दोनों पक्षों में तमंचे,लाठी-डंडे और तलवारें चल गईं. मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस घटना से खनन क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. लोगों ने घायलों को बाजपुर के उप जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया. भजन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने बलविंदर सिंह, जयमल सिंह, गुरपेज सिंह और 20-25 अन्य लोगों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

धारदार हत्यारों के साथ हुई मारपीट

एसपी काशीपुर अभय प्रताप ने बताया कि भजन सिंह की तहरीर पर बलविन्दर सिंह, जयमल सिंह, गुरप्रीत सिंह और अन्य 20-25 व्यक्तियों के खिलाफ लाठी डंडों और धारदार हत्यारों के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने को लेकर दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल एक 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया है.

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें