Breaking
हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड

कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही…..पीएम मोदी का राहुल पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और उसके सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के शहजादे माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं. कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही है. पीएम ने कहा, कांग्रेस के समय में देश में दो संविधान चलते थे, दो झंडे चलते थे. मैंने कश्मीर में तिरंगा झंडा फहराकर सरदार साहब के सपने को पूरा किया.

पीएम मोदी ने कहा, पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है. जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी. और मोदी की मजबूत सरकार डोजियर में टाइम खराब नहीं करती. ये सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है. प्रधानमंत्री ने कहा, यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है. आपको पता होगा कांग्रेस के शहजादे के लिए पाकिस्तान में दुआ हो रही है. देश में पाकिस्तान को मजबूत सरकार नहीं चाहिए, कमजोर सरकार चाहिए जो उसको डोजियर दे सके.

‘हमारी सरकार न झुकती है, न रुकती है’

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की मजबूत सरकार न झुकती है, न रुकती है. दुनिया के विकास को भारत ही गति दे सकता है. दुनिया में झगड़े होते हैं. भारत को विश्व बंधू के तौर पर झगड़ा सुलझाने के लिए बुलाया जाता है.

पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की झलक है. कांग्रेस की सरकार पहले रिमोट कंट्रोल से चलती थी. जब से मोदी गरीबों को पूजने लगा तब से गरीबों ने कांग्रेस के चरित्र को जान लिया और कांग्रेस छोड़ दिया. मोदी गरीब को घर देता है. सिर्फ पक्के मकान नहीं देता, सपनों को नई उड़ान देता है. पीएम ने कहा कि सदियों के बाद गरीब अपना ठिकाना पाया है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने कभी SC-ST की परवाह नहीं की. कांग्रेस ने OBC समाज के हर प्रस्ताव को ठुकरा दिया. कांग्रेस ने आदिवासी समाज के लिए एक मंत्रालय तक नहीं बनाया. पीएम ने कहा कि बीते सालों में कांग्रेस के वोट बैंक में सबसे बड़ा मुसलमान रहा है. कांग्रेस ने उनकी बहुत खातिरदारी की है. कांग्रेस इसीलिए संविधान बदलना चाहती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आरक्षण में SC-ST-OBC का हिस्सा मुसलमानों को देना चाहती है. इसीलिए ये मोदी की गारंटी है, धर्म के आघार पर किसी को भी आरक्षण नहीं मिलेगा.

हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |     समिति प्रबंधक की भर्ती में 27 अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में गड़बड़ी, कलेक्टर ने की रद, जांच शुरू     |     ये सिस्टम के मुंह पर तमाचा मारने जैसा…केजरीवाल के बयान का जिक्र कर SC में बोली ED     |     नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह को सुप्रीम कोर्ट से राहत, CBI की गिरफ्तारी पर लगाई रोक     |     नोएडा: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फंदे से लटका मिला शव… पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें