Breaking
तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्ट... छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद... चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान... मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान

कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं…PM का राहुल पर निशाना

झारखंड के पलामू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों का उत्साह देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे आपने जेएमएम और कांग्रेस को दिन में ही तारे दिखा दिए हैं. 2014 में आपके वोट ने ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस को मोदी के आंसू में अपनी खुशी देखते हैं. हताश और निराश कांग्रेस को मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. गरीबी नहीं देखने वाले मेरे आंसू के मर्म को नहीं जानते. ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो. पीएम मोदी ने कहा कि पद, प्रतिष्ठा, सुख और समृद्धि से दूर हूं. मैं गरीब का जीवन जीकर आया हूं.

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार से विरासत खड़ी की

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार से विरासत खड़ी की. JMM-कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्ट्राचार से अपार धन संपदा खड़ी की है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं. ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर जाएंगे. मगर मोदी मौज नहीं मिशन के लिए आया है. देश के बच्चे की मेरे हमारे वारिस हैं.

जम्मू कश्मीर में हमने गिरा दी 370 की दीवार

पीएम मोदी ने कहा कि आपके एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को जमीन में गाड़ दिया गया. हमारे झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और आंध्र प्रदेश में, पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद, आतंकवाद फैला कर यहां की धरती को लहूलुहान कर देता था. आपके एक वोट ने कितनी ही माताओं की आस पूरी की और इस धरती को नक्सलवादी आतंकवाद से मुक्ति दिला दी.

नया भारत घर में घुसकर मारता है

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक समय वो स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी. लेकिन आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है. आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं. लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है. नया भारत डोजियर नहीं देता, सर्जिकल स्ट्राइक करता है. नया भारत घर में घुसकर मारता है.

तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना     |     विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्टर ने दी जानकारी…     |     छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे     |     राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद…     |     चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान…     |     मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें