Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

कांग्रेस के शहजादे का इस बार मंदिर दर्शन बंद हो गया… राहुल गांधी पर PM मोदी का तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे का इस बार मंदिर दर्शन बंद हो गया है, जबकि पांच साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार मंदिर-मंदिर घूम रहा था. इसके साथ ही पीएम मोदी ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने कहा कि सपा और कांग्रेस कंपनी एससी और एसटी का आरक्षण छीन कर धर्म के नाम पर बांटना चाहते हैं. कर्नाटक में इन्होंने रातों-रात मुस्लिमों को ओबीसी घोषित कर दिया. वहां ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण मिला था. उसमें डाका मार लिया. यूपी में ऐसा हुआ, तो यहां के ओबीसी के हक का क्या होगा? यह बहुत बड़े खतरे की घंटी है.

उन्होंने कहा कि आज भी सपा को अपने परिवार के अलावा कोई उम्मीदवार नहीं मिला. भाजपा में कोई भी व्यक्ति बड़े-बड़े पद पर पहुंच सकता है. मोहन यादव सीएम होने के नाते मध्य प्रदेश को दौड़ा रहे हैं. सपा- कांग्रेस की खोटी नियत का हिसाब बहुत लंबा है.

कांग्रेस के शहजादे का मंदिर दर्शन बंद हो गया

पीएम मोदी ने कहा कि पांच साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार मंदिर-मंदिर घूम रहा था. कांग्रेस के शहजादे ने तो कोट के ऊपर जनेऊ पहन लिया था. इस बार मंदिर का दर्शन बंद हो गया है. 500 साल के बाद एक ऐतिहासिक पल आया, पूरा देश राममंदिर बनने से खुश हुआ, लेकिन इन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनको पूजा भी नौटंकी लग रही है. मोदी को गाली देते-देते ये लोग भगवान श्रीकृष्ण का अपमान कर रहे हैं.

बीजेपी में गरीब का बेटा भी बन सकता है सीएम

उन्होंने कहा किहम योगी मोदी क्यों खप रहे हैं? हमारे तो बच्चे है नहीं हम खप रहे हैं आपके बच्चे के लिए. भारत एक हजार साल के लिए सशक्त हो, मोदी उसकी नींव तैयार कर रहा है. देश में प्रधानमंत्री होते थे, जो चाय वाले थे, उन्होंने एक कुप्रथा तोड़ दिया, जिससे गरीब का बेटा भी मुख्यमंत्री बन सकता है. पीएम मोदी ने कहा कि आप केवल एक सांसद नहीं चुनेंगे, बल्कि हिंदुस्तान की सरकार चुनेंगे और मोदी सशक्त होगा. कमल का बटन दबाएंगे, तो वोट सीधा मोदी को जाएगा. वोट में सारे पुराने रिकॉर्ड टूटने चाहिए.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें