Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

सुविधाओं को तरसा वो गांव जिसे भाजपा सांसद ने गोद लिया ! नदी पार कर वोट डालने जा रहे ग्रामीण, बोले- अच्छा सांसद चुनेंगे

बैतूल लोकसभा क्षेत्र के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के गांव कान्हावाड़ी में बंपर वोटिंग हो रही है। चुनाव को लेकर ग्रामीणों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदाता नदी पार कर वोट करने पहुंच रहे हैं। ग्रामीण नदी पर पुल नहीं होने के बावजूद नदी पार कर मतदान केंद्र तक वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। इस ग्राम पंचायत को बैतूल सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी डीडी उइके ने गोद लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव के समय सड़क पानी सहित मूलभूत सुविधाओं को लेकर कई गांव वाले चुनाव का बहिष्कार करते हैं। लेकिन हम एक अच्छा जनप्रतिनिधि चुनने के लिए नदी पार कर वोट डालने जा रहे हैं।

ग्रामीण महिला ममता सिरसाम ने बताया कि हम नदी पार कर वोट डालने जा रहे हैं। वोट डालने से हमारे गांव में सुधार होगा। अच्छा सांसद चुनेंगे। पिपरी नदी पर पुल नहीं होने के कारण गांव वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश में बच्चे स्कूल नहीं जा पाते मरीजों को कंधे पर उठाकर अस्पताल ले जाना पड़ता है। गांव में एंबुलेंस नहीं आ पाती है।

ग्रामीण सरवन इवने ने बताया कि नदी पार कर वोट डालने जा रहे हैं। लेकिन बारिश में जब नदी अधिक पानी हो जाता है। जिससे आवागमन बाधित होता है गांव में एंबुलेंस नहीं आ पाती है। मरीजों को करीब 2 किलोमीटर तक सड़क तक ले जाना पड़ता है। पानी कम होने पर मरीजों को कंधे पर उठाकर नदी पार कराकर अस्पताल पहुंचाया जाता है। स्कूली बच्चे बारिश में स्कूल नहीं जा पाते। कम पानी होने पर पालक अपने बच्चों को नदी पार कराते हैं।

ग्रामीण रामप्रसाद उइके ने बताया कि कान्हावाड़ी ग्राम पंचायत को सांसद डीडी उइके ने गोद लिया है। सांसद ने गांव को गोद लिया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया। इमरत गंजाम ने बताया कि पिपरी नदी पर पुल नहीं होने के कारण ग्रामीण परेशान है। इसके बावजूद नदी पार का वोट डालने जा रहे हैं।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें