Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

छत्तीसगढ़ : पहली बार वोट डालकर लौट रही युवती पर गिरी आसमानी बिजली, मौत

छत्तीसगढ़ के  सरगुजा में मतदान के बीच कुदरत का कहर देखने को मिला। जहां खराब मौसम के बीच वोट डालने पहुंची एक युवती पर आसमानी बिजली गिर गई। हादसे में युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। जहां आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि युवती पहली बार वोट डालकर अपने परिजनों के साथ कोट मतदान केंद्र से लौट रही थी। रास्ते में ही आसमानी बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई।

बता दें कि आज छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर वोटिंग हुई। इस बीच पूरे प्रदेश में अचानक मौसम बदल गया है। कई जिलों में जोरदार बारिश हो रही है। मुंगेली जिले में तेज हवा, आंधी के साथ हल्की बारिश हो गई है। इससे मतदान में खलल पड़ गया। कई जगह तेज हवाओं से मतदान केंद्र के टेंट और पर्दे उड़ गए। कोरबा में घने बादल छा गए हैं। दुर्ग में भी तेज अंधड़ से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। हालांकि लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है।

प्रदेश की इन 7 सीटों पर कुल 168 उम्मीदवार मैदान में हैं, लेकिन सीधा मुकाबला सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विपक्षी कांग्रेस के बीच है। तीसरे चरण के तहत रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, जांजगीर-चांपा (अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित), सरगुजा (अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित) और रायगढ़ (एसटी) सीट पर सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ हुआ। मतदान शाम छह बजे शांतिपूर्वक संपन्न हुआ।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें