Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…

रायबरेली: रायबरेली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि, राहुल गांधी हर दिन अडानी के बारे में बात करते हैं। वह हर दिन अडानी के बारे में सच्चाई आपके सामने रखते हैं और मोदी और अडानी के संबंधो को उजागर करते हैं। मोदी सरकार ने अडानी और अंबानी जैसे अरबपतियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया है, जबकि उत्तर प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

रायबरेली में एक चुनावी रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी ने कहा, राहुल गांधी अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं। सच्चाई तो ये है- राहुल गांधी हर दिन अडानी के बारे में बात करते हैं, वो हर दिन अडानी का सच आपके सामने रखते हैं। राहुल गांधी रोज कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े उद्योगपतियों से सांठगांठ है। नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिया, लेकिन किसानों का एक रुपया माफ नहीं किया। नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देना चाहिए।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, कांग्रेस पेपर लीक रोकने के लिए अहम कदम उठाएगी। वह सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना को खत्म कर देगी। किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। नरेंद्र मोदी ने अरबपतियों का कर्ज माफ कर दिया है लेकिन यूपी में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने यह भी वादा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो घर की सबसे बुजुर्ग महिला को 8,500 रुपये प्रति माह मिलेंगे, जो प्रति वर्ष 1 लाख रुपये के बराबर है। बता दें कि पीएम मोदी ने अडानी-अंबानी पर कांग्रेस की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस और इन उद्योगपतियों के बीच कोई गुप्त समझौता हुआ है?

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें