Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम

बिहार के भागलपुर में पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारा. यहां तीन प्रेमी जोड़ों को फिर हिरासत में लिया गया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इस रेस्टोरेंट में गंदा काम होता है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने यहां छापा मारा. पुलिस जब रेस्टोरेंट के बाथरूम में चेकिंग के लिए पहुंची तो उन्हें वहां एक खुफिया दरवाजा दिखा. जिसके बाद जैसे ही पुलिस ने उस दरवाजे में एंट्री मारी तो उन्हें वहां अंदर एक कमरा दिखा.

उस कमरे में अलग-अलग केबिन बने थे. इन केबिन के अंदर तीन प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस को देखते ही प्रेमी जोड़े घबरा गए. फिर तीनों प्रेमी जोड़ों को पुलिस पकड़कर थाने ले गई. वहां उनसे पूछताछ की गई. लड़कियों से पूछताछ करके उन्हें तो पुलिस ने जाने दिया. लेकिन लड़कों के परिजनों को बुलाकर उनसे एक बॉन्ड भरवाया गया. फिर उन्हें आगे से ऐसी हरकत न करने की सलाह देते हुए छोड़ दिया.

500 से 1000 रुपये प्रति घंटा

भागलपुर के एसपी ने बताया कि सभी केबिन में बिस्तर भी लगे हुए थे. छापेमारी के दौरान पुलिस ने हर एक जगह की तलाशी ली. इस दौरान किचन और बाथरूम की भी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान पाया गया कि बाथरूम में एक एक सीक्रेट दरवाजा है, जो रेस्टोरेंट के बाहर जाता है. वहीं, स्थनीय लोगों में चर्चा थी कि रेस्टोरेंट संचालक की ओर से प्रेमी जोड़ों को 500 से 1000 रुपये प्रति घंटा के दर से केबिन उपलब्ध कराये जाते थे.

रेस्टोरेंट मालिक से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि रेस्टोरेंट के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से इस रेस्टोरेंट के खिलाफ शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की. इस दौरान तीन प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. उन सभी को समझा कर आगे से ऐसा न करने की सलाह दी गई है. फिलहाल, मामले में आगामी जांच जारी है.

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें