Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर! टाटा स्टील के बिजनेस हेड को मारने वाला आरोपी ढेर

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में पिछले दिनों टाटा स्टील के बिजनेस हेड की लूटने के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. पुलिस ने बदमाश के पास से एक चोरी की बाइक, एक .32 बोर की बंदूक और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

यह पूरा मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्ड में हुई हत्या से जुड़ा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 3 मई को रात को टाटा स्टील के बिजनेस हैड विनय त्यागी की लूटने के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर विनय की लाश को नाले में बहा दिया था. दूसरे दिन पुलिस को विनय की लाश साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके के नाले में मिली थी.

बाइक से फिसलकर गिरे बदमाश

पुलिस के मुताबिक 10 मई को थाना शालीमार गार्डन पुलिस की टीम रात को चेकिंग कर रही थी उसी वक्त उन्हें देखकर दो बाइक सवार तेजी से भागने लगे. शक के आधार पर पुलिस ने उनका पीछा किया तो वह थोड़ी देर बाद उनकी बाइक पार्श्वनाथ थंडर बिल्डिंग के बंद गेट के सामने फिसलकर गिर गई. बदमाश नीचे गिरने के बाद उठे और पुलिस से बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर फायर करने लगे.

जवाबी फायर में हुआ घायल

जब पुलिस ने इस हमले में जवाबी फायर किया तो एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं फायरिंग के वक्त दूसरा बदमाश मौके से भागकर फरार हो गया. बदमाशों ने पुलिस के ऊपर जो गोलियां चलाई थीं उसमें उप निरीक्षक मंगल सिंह गोली लगने से घायल हो गए. मंगल सिंह और बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान ही बदमाश की मौत हो गई.

उप निरीक्षक मंगल सिंह का इलाज फिलहाल चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश की पहचान दक्ष के रूप में की गई है, जो कि टाटा स्टील के बिजनेस हैड की हत्या के मामले में वांटेड था. पुलिस ने आरोपियों से एक पिस्टल, .32 बोर 108 खोखा, 2 जिंदा करातूस, .315 बोर के खोखा कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें