Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

पत्नी की हुई मौत तो बहू पर गंदी नजर रखने लगा ससुर, बेटे के नौकरी पर जाते ही किया रेप…पुलिस के सामने बिलख पड़ी पीड़िता

झारखंड के रांची से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दरिंदगी की है. पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले सास की मौत हो गई थी, जिसके बाद से ससुर का नजरिया उसके लिए बदल गया था. जब पति काम करने गया था तब ससुर ने उसके साथ जबरन रेप किया. फिलहाल जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़िता के मुताबिक,कुछ महीने पहले उसकी सास का निधन हो गया था. इस दौरान घर में पीड़िता का पति, देवर और ससुर रहते थे. महिला का पति और देवर बाहर नौकरी करते थे जबकि ससुर घर रहता था. उसके मुताबिक, जब से सास का निधन हुआ था तभी से उसके ससुर का उसके लिए नजरिया बदल गया था.ससुर अब बहू को गलत नजरों से देखता था, जिसे देखकर महिला सहज हो जाती थी.

ससुर ने दी थी धमकी

इसी क्रम में जब एक दिन महिला का पति और देवर रोजाना की तरह नौकरी करने गए थे. महिला इस दौरान घर का काम कर रही थी. ससुर भी घर के दूसरे कमरे में था.पीड़िता के मुताबिक, घर में जब कोई नहीं था तो ससुर ने इसका फायदा उठाया और उसके कमरे में आ धमका, जहां उसने अपनी बहू के साथ जबरन रेप किया. इस दौरान पीड़िता चिखती-चिल्लाती रही लेकिन वह नहीं माना. आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो पीड़ित महिला को इसका बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा.

पुलिस जुटी जांच में

इसके बाद डरी सहमी पीड़िता न्याय की गुहार लगाने पुलिस स्टेशन पहुंच गई, जहां उसने पुलिस को सारी आपबीती बताई. वहीं, जानकारी मिलते ही भदानीनगर थाना की पुलिस की टीम जांच में जुट गई और पीड़िता के ससुर निजाम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें