Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

खमरिया के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या

जबलपुर। शहर के खमरिया क्षेत्र के बिरनेर गांव में शादी में आई किशोरी की हत्‍या कर दी गई। सिर पर किसी भारी वस्‍तु के पटकने के निशान मिले हैं। चेहरा विकृत हो गया है, जिससे पहचान होने में थोड़ा दिक्‍कत हुई। रात में जब किशोरी नहीं मिली तो गांव के आसपास सभी खोजना शुरू किया। सुबह जब ग्रामीण नहर की ओर गए तो देखा किसी का शव पड़ा है। तुरत ग्रामीण उसके पास देखा तो शादी वाले घर में सूचना दी। नहर के पास शव देखकर स्‍वजन फफक कर रो पड़े। शव वहीं किशोरी का ही था, जिसे सभी लोग रातभर खोजते रहे। लोगों ने दुष्‍कर्म की भी आशंका जताई है।

आरोपित बहला फुसला कर ले गया था

 

किशोरी रिश्तेदारी में आई थी, जहां से घटनास्थल 7-8 किलोमीटर के लगभग है। आशंका है कि आरोपित उसे बहला फुसला कर ले गया था, किशोरी के सि‍र में गंभीर चोट के निशान मिले हैं, शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि पत्थर या किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है। प्रथम दृष्टि हत्या का मामला लग रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है। किशोरी से दुष्कर्म को लेकर चर्चा है लेकिन पुष्टि नहीं हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

 

हत्‍या कर नहर के पास फेंक दिया गया शव

खमरिया थाना के बिरनेर गांव में शुक्रवार सुबह 6 बजे 17 वर्षीय किशोरी की हत्या कर लाश को नहर के पास फेंक दिया गया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें