Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

पाकिस्तान के नए कोच ने शुभमन गिल को बताया वर्ल्ड क्लास प्लेयर, IPL 2024 में कप्तानी देख कही बड़ी बात

शुभमन गिल का फॉर्म भले ही IPL 2024 में गोते लगा रहा है. लेकिन, इसके बावजूद पाकिस्तान के व्हाइट बॉल क्रिकेट के नए कोच ने उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने गिल का समर्थन किया है. उनकी काबिलियत पर भरोसा जताया है. पाकिस्तान के नए बने व्हाइट बॉल क्रिकेट टीम के कोच गैरी कर्स्टन हैं, जो कि फिलहाल IPL 2024 में गुजरात टाइटंस के मेंटॉर हैं. IPL 2024 में शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की हालत खराब है. टीम ने अब तक खेले 11 मैच में सिर्फ 4 ही जीते हैं. लेकिन, इसके बावजूद कर्स्टन उनकी कप्तानी से प्रभावित नजर आए.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मस्ट विन मैच से पहले कर्स्टन ने कहा कि गिल बतौर कप्तान काफी परिपक्व हैं और वो अगले 3 मैच में अपने खिलाड़ियों से उनका बेस्ट निकलवाने की क्षमता रखते हैं. IPL 2024 में गुजरात टाइटंस का तो हाल बुरा है ही. चिंता वाली बात ये भी है कप्तान शुभमन का बल्ला भी नहीं चल रहा.

गिल वर्ल्ड क्लास प्लेयर- गैरी कर्स्टन

गैरी कर्स्टन ने CSK से मुकाबले से पहले किए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें लगता है कि गिल अपनी कप्तानी को एंजॉय कर रहे हैं. उन्हें अभी मास्टरी हासिल करने में वक्त लगेगा. लेकिन मेरा मानना है कि वो इस रोल को एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं. और, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि अगले 3 मैचों में वो 1 या 2 अच्छे परफॉर्मेन्स भी देते दिखेंगे.

IPL 2024 में गिल की बल्लेबाजी का ग्राफ गिरा

शुभमन गिल ने IPL के पिछले सीजन में खेले 17 मैचों में 890 रन बनाए थे. वो लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. लेकिन, IPL 2024 में उनकी कहानी ठीक उलट है. यहां अब तक खेले 11 मैचों में शुभमन के बल्ले से 137.61 की स्ट्राइक रेट से 322 रन ही निकले हैं. ऐसे में अपने होम ग्राउंड पर CSK को हराकर अगर गुजरात को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें बरकरार रखनी है तो गिल को अपने खराब फॉर्म पर नकेल कसनी होगी.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें