Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

10वीं में अच्छे नंबर से पास हुई छात्रा, रात में हो गया मर्डर… जानें वजह

कर्नाटक के कोडागु में एक 10वीं की छात्रा की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. कोडागु जिले के सोमवारपेट के सुरलाबी गांव में एक छात्रा का गुरवार को ही रिजल्ट आया था. छात्रा ने शानदार परसेंट के साथ दसवीं परीक्षा पास कर ली थी. गांववालों ने छात्रा की हत्या का आरोप एक लड़के पर लगाया है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

बता दें कि गुरुवार को ही एसएसएलसी ने कर्नाटक के 10वीं के छात्र-छात्राओं का रिजल्ट जारी किया है. रिजल्ट आने के बाद सोमवारपेट के सुरलब्बी गांव की रहने वाली मीना ने भी एग्जाम दिया था. इस एग्जाम में मीना के बहुत अच्छे नंबर आए. मीना और उसका परिवार बहुत खुश था. लेकिन उनकी खुशियों को इस तरह ग्रहण लगेगा किसी ने सोचा भी नहीं था.

सगाई टूटने की वजह से था गुस्से में

आरोप है कि मीना को ओंकारप्पा नाम का शख्स एक सुनसान इलाके में ले गया. शाम ढलने के बाद उसने मीना की हत्या को अंजाम दिया. मीना की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया और सिर काट दिया. जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले दोनों की सगाई होने जा रही थी, इसी बीच गांववाले पहुंचे गए और पुलिस को जानकारी दे दी जिसके बाद दोनों की सगाई टूट गई थी. इसी बात से ओंकारप्पा बहुत रोष में था.

जल्द होगी गिरफ्तारी

डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक साइंस टीम ने हत्या की जगह की जांच की और वहां स्थित साक्ष्य इकट्ठा किए. कोडागु के एडिशनल एसपी सुंदर राज भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने गांववालों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि वह आरोपी की तलाश कर रहा है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें