Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

लाइनमैन ने मांगी कोल्डड्रिंक… गांव वालों ने नहीं दी तो किया ट्रांसफार्मर में फॉल्ट!

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें एक लाइनमैन ने गांव का ट्रांसफार्मर सुधारने के लिए कोल्डड्रिंक की डिमांड की थी. जब गांववालों ने इनकार किया तो वह ट्रांसफार्मर ठीक करके चला गया. लाइनमैन के जाने के कुछ देर बाद ही ट्रांसफार्मर फुक गया. जिससे गांव के कई वार्डों की लाइट चली गई है. गांववालों ने लाइनमैन पर जानबूझकर ट्रांसफार्मर में फाल्ट करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुरैना जिले के जौरा तहसील से सटे अलापुर गांव के किरार मोहल्ले का है. यहां रहने वाले नरेश ने बताया है कि बिजली विभाग के लाइनमैन मदन सविता गांव में ट्रांसफार्मर ठीक करने के लिए आए थे. उन्होंने वहां से कोल्डड्रिंक की मांग की थी. लेकिन, गांववालों ने उन्हें कोल्डड्रिंक नहीं दी. जिसके बाद वह काम पूरा करके चलते बने.

लाइनमैन के जाने के कुछ देर बाद ट्रांसफार्मर फुक गया और गांव में बिजली चली गई. इस पर गांववालों ने लाइनमैन पर गंभीर आरोप लगा दिए. गांववालों ने कहा है कि कोल्डड्रिंक नहीं मिलने की वजह से लाइनमैन ने जानबूझकर ट्रांसफार्मर में फॉल्ट कर दिया है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि 4-5 दिन हो गए हैं इस बात को लेकिन अभी तक गांव में बिजली सप्लाई शुरू नहीं की गई है. ग्रामीणों ने कहा है कि शिकायतें करने के बाद भी बिजली विभाग के लोग नहीं सुन रहे हैं.

गांव के ही रहने वाले नरेश, अलीम, सोनेराम, कमलेश के साथ-साथ और भी गांव वाले मौके पर मौजूद रहे. ग्रामीणों ने कहा कि गांव में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ी रही है ऐसे में लाइट नहीं होने से लोगों को और भी ज्यादा दिक्कत हो रही है. बताया जा रहा है कि दिन में अधिकतम तापमान 40 से 43 डिग्री तक बना हुआ है. फिलहाल बिजली विभाग की ओर से कोई टिप्पणी इस मामले मे सामने नहीं आई है.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें