Breaking
उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप छतरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद : युवक को कट्टे की नोक पर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, वीडियो व... जबलपुर में 1250 रुपए के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से सिर कुचला, एक्सीडेंट दिखाने ऊपर पटक दी बाइक रतलाम में चलती ट्रेन में अवैध वेंडरों के बीच चाकूबाजी, कोच में मच गई भगदड़, तीन घायल.. घर पर बोर हुआ तो भांजा-भांजी को साथ ले गया मामा, ट्रेन में बैठाया…फिर इस हाल में मिले तीनों

रेप, गंदा वीडियो… 8 साल तक सहती रही जुल्म, उम्मीद थी कि लौट आएगा प्यार; पुलिस को बताई आपबीती

उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक 8 साल तक शादी का झांसा दिया. इस दौरान युवक ने युवती से साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाकर रेप करता रहा. जब युवती ने शादी की जिद की तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं अश्लील वीडियो भी बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर पीड़िता पुलिस थाने में पहुंची और ने पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. युवक को भनक लग गई कि पीड़िका ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है, इस कारण वह मौके से फरार हो गया.

8 साल से करता रहा गुमराह

दरअसल पूरा मामला बरेली के थाना कैंट का है, यहां की रहने वाली वाली एक युवती का आरोप है कि मोहल्ले के ही रहने वाले एक युवक से 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और उसके साथ 8 साल तक रेप करता रहा.

दबाव बनाने पर वह उसे अपने घर ले गया और निकाह करने की बात कही. युवक ने वादा किया कि वह जल्द ही निकाह कर लेगा, लेकिन उसके बाद भी निकाह नहीं किया और घर से निकाल दिया गया. अब युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया. युवती का आरोप है. कि अश्लील वीडियो भी बना ली और वह वीडियो वायरल करने की बात लोगों से कह रहा है. कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई कॉन्टैक्ट नहीं हो सका. परेशान होकर युवती ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की.

पैसों की करता रहा डिमांड

पीड़िता का आरोप है कि 8 साल के संबंध में युवक ने उससे कई हजार रुपए भी उधार ले लिए वह आए दिन लगातार पैसे उधार मांगता था और युवती उसे पैसे दे देती थी, लेकिन उसने अभी तक उसके पैसे भी वापस नहीं किए हैं. युवती का कहना है कि वह उसे कानून से सजा दिलाकर ही मानेगी. वहीं पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है जल्द ही जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया जाएगा.

उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान..     |     खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक     |     अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम     |     पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार     |     मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर     |     अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप     |     छतरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद : युवक को कट्टे की नोक पर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल…     |     जबलपुर में 1250 रुपए के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से सिर कुचला, एक्सीडेंट दिखाने ऊपर पटक दी बाइक     |     रतलाम में चलती ट्रेन में अवैध वेंडरों के बीच चाकूबाजी, कोच में मच गई भगदड़, तीन घायल..     |     घर पर बोर हुआ तो भांजा-भांजी को साथ ले गया मामा, ट्रेन में बैठाया…फिर इस हाल में मिले तीनों     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें