Breaking
‘भोले बाबा’ की ‘कुटिया’ पर 20 साल से लगा है ताला… बाहर महिला भक्त अपनी साड़ी से लगाती हैं पोछा, होती ... 22 महीने बाद उतारी पगड़ी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सरयू में डुबकी लगाकर पूरा किया संकल्प हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राज... बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल 8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पट...

मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंट दिखाना नाबालिग को पड़ा भारी, हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आया

गुना : 16 वर्षीय युवक को रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी पर स्टंट करना भारी पड़ गया। नाबालिग हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से 90 प्रतिशत जल गया जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नाबालिग मालगाड़ी पर चढ़कर स्टंटबाजी कर रहा था, उसे काफी समझाया गया, लेकिन नहीं माना और आखिरकर झुलस गया।

घटना शनिवार देर शाम का बताई जा रही है। मालगाड़ी के ऊपर से गुजरी हाईटेंशन से झुलसने वाले नाबालिग की पहचान राजू पुत्र प्रीतम मांझी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक राजू मांझी अचानक आउटर पर खड़ी मालगाड़ी पर चढ़ गया, उसे देखकर लोग शोर मचाते रहे कि मालगाड़ी के ऊपर 25 हजार वोल्ट क्षमता वाली बिजली लाइन गुजर रही है, उसकी जान को खतरा हो सकता है। लेकिन राजू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार मालगाड़ी पर खड़े होकर कभी उछल-कूद करता रहा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि नाबालिग को करंट लग गया था, इसके बावजूद उसने अपनी हरकतें जारी रखीं। कुछ देर बार आरपीएफ के जवान मौके पर आए और राजू को नीचे उतारा। इसके बाद 108 एम्बुलेंस से राजू मांझी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह बुरी तरह तड़पता देखा गया। चिकित्सकों के मुताबिक राजू की हालत गंभीर है। उसे भोपाल रेफर किया जा रहा है।

‘भोले बाबा’ की ‘कुटिया’ पर 20 साल से लगा है ताला… बाहर महिला भक्त अपनी साड़ी से लगाती हैं पोछा, होती है पूजा     |     22 महीने बाद उतारी पगड़ी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सरयू में डुबकी लगाकर पूरा किया संकल्प     |     हाथरस: बाबा के प्रवचन में मची भगदड़, 107 भक्तों की मौत, CM योगी ने घटना पर जताया दुख     |     राम की शरण के बहाने नीतीश कुमार की शरण में जा रहे हैं सम्राट चौधरी, पगड़ी उतारने के पीछे क्या है राजनीतिक मजबूरी?     |     बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे     |     एमपी नर्सिंग घोटाले पर विधानसभा में भारी हंगामा, कांग्रेस ने CBI जांच पर उठाए सवाल     |     8 दिन बाद घर वापस लौट कर आई महिला की लोगों ने की पिटाई, शर्म से जहर खाकर दी जान     |     लोकपथ मोबाइल एप से आम जनता और परिवहन विभाग को भी मिलेगी नई दिशा- CM डॉ. मोहन यादव     |     गर्मी, उमस और भगदड़… हाथरस में इस तरह लाशों से बिछ गया संत भोले बाबा का पंडाल     |     शिक्षक भर्ती में UP सरकार ने आरक्षण का ख्याल नहीं रखा… चुनाव में खराब प्रदर्शन पर बोलीं अनुप्रिया पटेल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें