Breaking
नोएडा के मॉल में भीषण आग, बाहर भागे लोग, अंदर भरा धुंआ पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी

दो बच्चों की मां हूं, क्या मुझे दूसरे से प्यार का हक नहीं? सार्वजनिक पिटाई के बाद पीड़िता का सवाल

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में एक युगल को सार्वजनिक तौर पर कोड़े मारने की घटना के बाद भले ही तृणमूल कांग्रेस का आरोपी नेता ताजीमुल इस्लाम उर्फ जेसीबी अरेस्ट हो गया, लेकिन अब पीड़ित महिला के बयान से बंगाल में बड़ा बवाल शुरू हो गया है. महिला ने एक मीडिया हाउस को दिए बयान में बताया कि यहां महिलाओं को अपनी शर्तों पर जीवन जीने का भी हक नहीं है. सवाल उठाया कि क्या उसे अपने मन से प्यार करने का भी अधिकार नहीं है? इसके लिए भी उसे किसी से पूछना होगा?

उसने कहा कि यदि उसे भी अपनी शर्तों पर जीने का हक मिले तो वह सार्वजनिक पिटाई की बात को भूलने के लिए तैयार है.इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए पीड़िता ने पूछा कि उसकी क्या गलती थी, यही ना कि उसने प्यार किया, क्या उसे प्यार करने का भी अधिकार नहीं है, क्या इसके लिए भी उसे किसी से पूछना होगा? 38 वर्षीय पीड़ित महिला ने कहा है कि पांच साल पहले उसकी शादी हो चुकी है. उसके दो बच्चे भी हैं. बावजूद इसके वह दूसरे युवक के प्यार में पड़ गई.

कंंगारू कोर्ट में बुलाकर महिला को दी गई सजा

पीड़िता ने बताया कि पहले वह अपने प्रेमी से चोरी छुपे मिलती थी, लेकिन उसके पति को पता चल गया तो उसने घर से निकाल दिया. आखिर में 27 जून को वह पति का घर छोड़ कर प्रेमी के पास चली गई. इसके बाद कांगारू कोर्ट में उसे और उसके प्रेमी को बुलाकर सार्वजनिक तौर पर कोड़े बरसाए गए. उसे अफगानिस्तान के तालिबानियों की तरह से सजा दी गई. उसे बीच में खड़ा कर पहले दर्जन भर लोग उसके चारो ओर चक्कर काटे और फिर सरेआम उसके ऊपर कोड़े बरसाए गए.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सार्वजनिक तौर उसकी पीट पीटकर हत्या की कोशिश की गई. यहां तक कि आरोपियों की मार पिटाई में वह जमीन पर गिर गई तो भी आरोपी रूके नहीं, कोड़े बरसाते रहे. यही नहीं, उसके ऊपर पत्थर भी फेंके गए. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीएमसी नेता ताजीमुल इस्लाम के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है.

28 जून की है घटना

पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पीड़िता का बयान सामने आने के बाद विरोधी पार्टियों ने पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश तेज कर दी है. बता दें कि 28 जून को उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा ब्लॉक के लखीपुर गांव में एक प्रेमी युगल की पंचायत में पिटाई हुई थी. इस प्रेमी युगल पर विवाहेत्तर संबंध रखने का आरोप है.

नोएडा के मॉल में भीषण आग, बाहर भागे लोग, अंदर भरा धुंआ     |     पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें