ब्रेकिंग
हरियाणा चुनाव में ब्राह्मण कार्ड, UP के एनकाउंटर के जख्मों को कुरेद कर क्यों हरा कर रही कांग्रेस? महाराष्ट्र से झारखंड तक झटका, बीजेपी कर रही अजित पवार के साथ सियासी प्रैंक? में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी भारत एक धर्मनिर्पेक्ष देश, सार्वजनिक सुरक्षा सर्वोपरि… बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जार... 24, 26 और अब 40… जानें कैसे जम्मू-कश्मीर में चरण दर चरण 90 सीटों का बदलता गया समीकरण हिरासत में अनशन पर बैठे सोनम वांगचुक, लेह से पैदल चलकर पहुंचे हैं दिल्ली मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी ...

चोर-चोर चिल्लाकर पुलिस टीम पर हमला… दरोगा को पीटा, पिस्टल छीनी; 3 पुलिसकर्मी घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. टीम में शामिल दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. ग्रामीण चोर-चोर की आवाज लगाते हुए पुलिस टीम को पीट रहे थे. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. पुलिस टीम जिले के एक गांव में छापेमारी कर दो अपराधियों को पकड़ने गई थी. भीड़ ने पुलिस टीम से उन्हें छुडवाकर भगा दिया. इस बीच भीड़ ने दरोगा की पिस्टल भी छीन ली. थाना इंचार्ज ने 33 नामजद और 15 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस टीम पर हमला करने वाले सात आरोपियों को हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया गया है. मामला जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के गांव नवलपुर का है. यहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगो ने हमला कर दिया. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने दरोगा पुनीत कुमार की जमकर पिटाई की और फिर उनकी पिस्टल छीन ली. भीड़ ने पुलिस से दो अपराधियों को छुड़ा कर भगा दिया. थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है.

अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, इलाका पुलिस को दो बाइक सवार अपराधी की जुटने की गुप्त सूचना मिली. जानकारी के बाद पुलिस ने पीछा कर उन्हें गिरफ्तार करने गांव नवलपुर पहुंची. पुलिस को देख दोनो अपराधी एक घर में घुस गए. दरोगा ने दोनो को दबोच लिया. इसी बीच में अपराधियों के गुर्गों और ग्रामीणों ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया. उन्होंने चोर का हल्ला कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान अपराधियों के गुर्गों ने दारोगा को घेरकर पहले जमकर पिटाई की और फिर उनका सर्विस पिस्टल छिन लिया.

दरोगा को पीटा, पिस्टल छीनीं

पिटाई से दरोगा घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस ने हमला करने और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुख्यात अपराधियों सहित उसके समर्थकों के द्वारा हमला करने का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में कई लोग एक पुलिसकर्मी को घेरे हुए हैं और उनको पिटाई करते हुए उनका हथियार छीन रहे हैं. घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस पर हमला करने वाले अन्य बदमाशों को भी चिंहित किया जा रहा है.

हरियाणा चुनाव में ब्राह्मण कार्ड, UP के एनकाउंटर के जख्मों को कुरेद कर क्यों हरा कर रही कांग्रेस?     |     महाराष्ट्र से झारखंड तक झटका, बीजेपी कर रही अजित पवार के साथ सियासी प्रैंक?     |     में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी     |     भारत एक धर्मनिर्पेक्ष देश, सार्वजनिक सुरक्षा सर्वोपरि… बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी     |     24, 26 और अब 40… जानें कैसे जम्मू-कश्मीर में चरण दर चरण 90 सीटों का बदलता गया समीकरण     |     हिरासत में अनशन पर बैठे सोनम वांगचुक, लेह से पैदल चलकर पहुंचे हैं दिल्ली     |     मिलावट वाला घी प्रसाद में इस्तेमाल नहीं हुआ… SC की तिरुपति मामले पर सख्त टिप्पणी     |     गरबा पंडाल में सभी श्रद्धालुओं को पिलाया जाए गौ मूत्र… बीजेपी नेता चिंटू वर्मा का बयान     |     विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत, बोले शत्रुघ्न सिन्हा     |     दिल्ली सरकार का प्रदूषण के विरुद्ध युद्ध, 24 घंटे का ग्रीन वॉर रूम हुआ शुरू, पहली बार ड्रोन से होगी निगरानी     |