ब्रेकिंग
तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ ... बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना 90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर... सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैया... महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया? महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा

Telegram CEO Pavel Durov ने पहली बार रखा अपना पक्ष, खुद पर लगे आरोपों पर कही ये बात

क्लाउड बेस्ट प्लेटफॉर्म टेलीग्राम के सीईओ पावेल दुरोव की मुश्किलें फिलहाल खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं. फ्रांस में गिरफ्तारी के बाद अब Telegram CEO Pavel Durov ने दुनिया के सामने पहली बार अपना पक्ष रखते हुए खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है. अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि टेलीग्राम कंपनी के सीईओ पावेल दुरोव को ऐप पर चल रही आपराधिक गतिविधियों को अनुमति देने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Telegram CEO Pavel Durov ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुद का बचाव करते हुए सभी आरोपों को खारिज किया. इतना ही नहीं, इसके अलावा पावेल दुरोव ने ये भी कहा कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से निशाना नहीं बनाना चाहिए. इस पोस्ट में टेलीग्राम सीईओ Pavel Durov ने कहा कि अगर प्लेटफॉर्म पर कोई तीसरा पक्ष किसी आपराधिक गतिविधि में शामिल है तो ऐसे में पुराने कानून का इस्तेमाल करते हुए किसी पर भी आरोप लगाना सही बात नहीं है, ये गलत है.

पावेल दुरोव ने कहा कि टेक्नोलॉजी को तैयार करना वैसे भी काफी मुश्किल काम है, ऐसे में अगर आप किसी भी इनोवेटर को मन में प्रोडक्ट बनाते वक्त इस बात का डर हुआ कि उसके प्रोडक्ट का अगर गलत इस्तेमाल हुआ तो उसे ही संभावित दुरुपयोग के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा तो ऐसे में कोई भी इनोवेटर कोई भी नया प्रोडक्ट बनाने से पहले सोचेगा और कोई भी नया प्रोडक्ट नहीं बना पाएगा.

टेलीग्राम सीईओ Pavel Durov ने इस बात को भी साफ कर दिया है कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि ऐप में सुधार किया जाए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि कंपनी ऐप सुधार के लिए काम शुरू कर चुकी है और इस प्रक्रिया के संबंध में जैसे ही कोई डेवलपमेंट होगी, आप लोगों को इस बात की जानकारी दी जाएगी और मैं खुद इस बात को आपके साथ शेयर करुंगा.

तिरुपति के प्रसाद में मिलावट से दुखी डिप्टी CM पवन कल्याण, शुरू की प्रायश्चित दीक्षा, बोले- छला हुआ महसूस कर रहा     |     बिहार: बिक्रमगंज में सरपंच की हत्या, भतीजे ने घर पहुंचकर गोलियों से भूना     |     90 सेकंड में पता चल जाएगा फेफड़ों का हाल, IIT कानपुर ने बनाया ऐसा डिवाइस     |     शख्स की मौत पर गांव में पहुंचे तांत्रिक, दावा किया- मुर्दे को कर देंगे जिंदा और पढ़ने लगे मंत्र, फिर…     |     सीट शेयरिंग 10 दिन में पूरी हो सकती है… शरद पवार ने विधानसभा चुनाव से पहले बताया कहां तक पहुंची तैयारी     |     महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए बिछने लगी बिसात, जानें चुनाव आयोग की क्या है तैयारी     |     जैसलमेर: सेना के साथ आए अधिकारी, 1 घंटे में लगाए 5 लाख पौधे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड     |     हेलो…लॉरेंस विश्नोई गैंग से हूं, 5 करोड़ रुपए देना, एक्सटोर्शन कॉल से कारोबारियों में दहशत     |     दूसरे ट्रेलर में और भी दमदार दिखा ‘देवरा’, विलेन बनकर सैफ अली खान ने कैसा कमाल दिखाया?     |     महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे से मिले सत्यपाल मलिक, बोले- इस बार राज्य में BJP का सफाया हो जाएगा     |