ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

Google TV: Netflix-Prime और Disney एक ही ऐप्लीकेशन पर मिलेंगे सब

स्मार्टफोन में हर ओटीटी प्लेटफॉर्म रख पाना थोड़ा मुश्किल होता है. बार-बार किसी ऐप को हटाने या डाउनलोड करने में दिक्कत भी आती है. ऐसे में अगर सब एप्लीकेशन एक ही प्लेटफॉर्म पर मिल जाए तो इससे काफी फायदा होगा. गूगल टीवी ऐप पर आपको सब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक जगह पर ही मिल जाएंगे. बार-बार अलग ऐप डाउनलोड करने से छुटकारा मिल जाएगा. ये ऐप मोबाइल के साथ स्मार्ट टीवी में भी आसानी से कनेक्ट हो जाती है. इस ऐप को आप कैसे यूज कर सकते हैं और स्मार्ट टीवी से कनेक्ट करने का पूरा प्रोसेस यहां पढ़ें.

गूगल टीवी कैसे काम करता है

गूगल टीवी को आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. इसके लिए, आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, अपने फोन में Google TV ऐप ओपन करें. इसके बाद टीवी से कनेक्ट करें के ऑप्शन पर क्लिक करें. यहां कनेक्ट करने वाले डिवाइस को सलेक्ट करें, टीवी पर जो कोड शो रहा है वो कोड भरें. ये करने के बाद डिवाइस से कनेक्ट करें के ऑप्शन पर क्लिक करें. यहां पर आपको Netflix, Prime, Disney, Sony Liv, ZEE5, MX Player, YouTube और एपल टीवी जैसे ऐप्स मिल जाते हैं.

गूगल टीवी को ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट

अगर आप गूगल टीवी को ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट करना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे पहले, होम स्क्रीन पर प्रोफाइल या नाम के पहले अक्षर पर जाएं और सेटिंग सलेक्ट करें. इसके बाद, रिमोट और ऐक्सेसरी का ऑप्शन सलेक्ट करें. डिवाइस सलेक्ट करने के बाद कनेक्ट करें के ऑप्शन पर क्लिक करें.

गूगल टीवी पर लाइव टीवी

गूगल टीवी पर लाइव टीवी देखना चाहते हैं तो आपको अलग-अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के ऐप्स डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके अलावा गूगल टीवी पर Google Assistant फीचर भी मिलता है, इसे इंस्टॉल करके और बेहतर एक्सपीरियंस हासिल करसकते हैं. इसमें आप कोई भी कमांड देकर वॉयस से टीवी कंट्रोल कर सकते हैं.

सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म

गूगल टीवी पर आपको कई चैनल्स मिलते हैं, इसकेअलावा जिन ओटीटी प्लेटफॉर्म का आपने सब्सक्रिप्शन ले रखा वो सभी ऐप बिना डाउनलोड किए इस पर यूज कर सकते हैं. इसके लिए आपको हर ओटीटी ऐप को डाउनलोड करने से छुटकारा मिल जाएगा. आपके टाइम और फोन के स्टोरेज की बचत होगी. आपको सब कुछ एक ही जगह पर मिल जाएगा.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |