ब्रेकिंग
मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने ... प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट - सॉरी पापा मैं हार गई पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला.. जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..

प्लास्टिक बैग में पेशाब करने के बाद बिना हाथ धोए बेच रहा था फल, VIDEO वायरल होने पर हंगामा, दुकानदार अरेस्ट

महाराष्ट्र के ठाणे के डोंबिवली में एक फल विक्रेता की घिनौनी हरकत सामने आई है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि फल विक्रेता एक प्लास्टिक बैग में पेशाब करता है, फिर बिना हाथ धोए ग्राहकों को फल बेचने लगता है. इसकी जानकारी जैसे ही हिंदू संगठनों को हुई, कार्यकर्ता डोंबिवली पहुंच गए और हंगामा करने लगे. वहीं, पुलिस ने फल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी फल विक्रेता का नाम अली खान है. वह डोंबिवली के निलजे इलाके में ठेले पर फल बेचता है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी फल विक्रेता अली खान से पुलिस पूछताछ कर रही है. हिंदू संगठनों का आरोप है कि आरोपी जान-बूझकर ऐसा कर रहा था. वहीं, स्थानीय लोग भी इस मामले में नाराज दिख रहे हैं. हिंदू संगठनों ने पुलिस से मांग की है आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओें ने डोंबिवली के कई ठेलों पर तोड़फोड़ की. कार्यकर्ताओें ने ठेलों पर से फल-सब्जियां जमीन पर फेंक दिए. इस घटना से इलाके में तनाव कायम है. हालांकि, पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी ऐसा क्यों कर रहा था, इसको लेकर उसने कुछ खास जानकारी नहीं दी है. आरोपी के खिलाफ धारा 271, 272 और 296 (अश्लीलता) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन     |     थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार     |     पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात     |     प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या     |     छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची     |     फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई     |     पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला..     |     जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता     |     मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख     |     इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..     |