ब्रेकिंग
मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने ... प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट - सॉरी पापा मैं हार गई पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला.. जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..

मजबूरी या जरूरी? चिराग पासवान ने आखिरकार नीतीश कुमार को मान ही लिया बिहार में अपना नेता

बिहार विधानसभा चुनाव अगले साल यानी 2025 में होंगे. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियां अपनी गोटियां सेट करने में जुटी हुई हैं. इस बीच चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने ऐलान कर दिया कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. दरअसल, बिहार की राजनीति में ये दिलचस्प वाक्या हुआ है क्योंकि बीते कुछ सालों से चिराग और नीतीश कुमार के बीच सियासी दुश्मनी जगजाहिर है. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़े रहे हैं, लेकिन आखिर में नीतीश को चिराग ने अपना नेता मान लिया है. अब सवाल उठता है कि चिराग के सामने ऐसी क्या मजबूरी रही जिसकी वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा है?

बीते दिन लोजपा (रामविलास) ने राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई. इस बैठक के बाद पार्टी ने सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए के हिस्से के रूप में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. पार्टी का कहना है कि उसने सभी 243 विधानसभा सीटों पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

विधानसभा चुनाव के लिए चिराग की रणनीति

बैठक के बाद लोजपा (रामविलास) के नेता हुलास पांडेय ने कहा, ‘पार्टी सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी. यह भी तय किया गया कि पार्टी चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करते समय पार्टी के संस्थापक दिवंगत रामविलास पासवान की विचारधारा को ध्यान में रखेगी. 2025 के विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी उम्मीदवारों के नाम तय करने में अपने समर्पित कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी.’

मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन     |     थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार     |     पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात     |     प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या     |     छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची     |     फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई     |     पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला..     |     जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता     |     मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख     |     इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..     |