ब्रेकिंग
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

अस्पताल में रात दो बजे मनचला कर रहा था अश्लील हरकत, जनता ने पीटा

ग्वालियर: कमलाराजा अस्पताल के डेंगू वार्ड में अपनी बेटी का इलाज करा रही महिला के साथ मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। घटना बीती रात दो बजे की है। महिला जब सो रही थी, तभी मनचला उनके बिस्तर पर आकर अश्लील हरकत करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो भागा। इसके बाद आसपास मौजूद अन्य लोग भी आ गए। इन लोगों ने पीछा कर आरोपित को पकड़ लिया।

उससे मारपीट भी की। कंपू थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। आनंद नगर की रहने वाली 29 वर्षीय महिला अपनी बेटी का इलाज करा रही है। उसकी बेटी को डेंगू है। बच्ची कमलाराजा अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित डेंगू वार्ड में भर्ती है।

बच्ची जिस पलंग पर भर्ती है, उसके पास ही एक खाली पलंग पड़ा हुआ था। इस पलंग पर रात को महिला लेट गई। रात करीब दो बजे महिला को अहसास हुआ कि उसके साथ कोई अश्लील हरकत कर रहा है। महिला ने आंख खोली तो एक अन्य मरीज का अटेंडर पलंग पर ही लेटा हुआ था। महिला ने धक्का दिया और शोर मचाया तो महिला के मुंह पर हाथ रखकर धमकाने लगा। महिला की आवाज सुनकर बेटी जाग गई।

बेटी ने भी शोर मचाया तो भीड़ इकठ्ठी हो गई। इसके बाद यहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ा और जमकर पीटा। कंपू पुलिस को बुलाया। पकड़े गए आरोपित का नाम धर्मेंद्र रावत निवासी नरवर, शिवपुरी बताया गया है।

कोरोना पीडित महिला संग अश्लील हरकर करने वाले को जेल

  • कोरोना काल में अस्पताल में भर्ती महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले वार्डबाय विवेक लोधी को दो वर्ष छह माह के कारावास की सजा सुनाई है साथ ही 2500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। कंपू थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने 18 अप्रैल 2021 को कंपू थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी मां कोरोना पोजिटिव हो गई थी , जिससे उन्हें उपचार के लिए उन्हें लोटस हास्पीटल के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज हास्पीटल में भर्ती करवाया गया था।
  • 17 अप्रैल को उसकी मां को आक्सीजन सपोर्ट लग गया था। उसी रात को 11 बजे वार्डबाय विवेक लोधी उनके कमरे में आया और दरवाजा बंद कर के उनके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास करने लगा। उन्होंने इसका विरोध किया, जब वह नहीं माना तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर वह तत्काल मौके से भाग खड़ा हुआ। पीडित महिला ने तत्काल अपने बेटे को फोन कर के बुलाया । जिसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |