ब्रेकिंग
यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर

स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

भोपाल। अयोध्या नगर के परशुराम चौराहे पर शनिवार देर रात एक डंपर ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वीभत्स हादसे के पहले युवक की तेज रफ्तार स्कूटी चौराहे की रोटरी के पास गड्ढे में गिर गई थी। इससे स्कूटी पर सवार युवक और स्कूटी चला रहा उसका दोस्त सड़क पर गिर गए। तभी पीछे से आ रहे डंपर का पहिया युवक की गर्दन पर से होकर गुजर गया। इससे युवक का सिर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह खौफनाक घटना देख मौके पर मौजूद लोगों की भी रूह कांप गई। घटना के बाद करीब एक घंटे तक युवक का शव वैसे ही पड़ा रहा। अयोध्या नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर डंपर चालक और मालिक दोनों को पकड़ लिया है।

पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय आकाश गुजराती अयोध्या नगर जे सेक्टर में अपने परिवार के साथ रहता था। शनिवार रात करीब 11 बजे वह चौराहे पर झांकी में बैठा था। उसका दोस्त वहां आया और लेकर चला गया। कुछ देर बाद वो वापस झांकी पर जा रहे थे। इसी दौरान परशुराम चौराहे से होकर दो डंपर गुजर रहे थे।
स्कूटी चालक आकाश के दोस्त ने उन्हें ओवरटेक करने का प्रयास किया तो स्कूटी गड्ढे में कूद गई और दोनों युवक जमीन पर गिर गए। पीछे से आ रहा डंपर आकाश की गर्दन पर से होकर गुजर गया और सिर धड़ से दूर फिक गया। जबकि उसके दोस्त को साधारण चोट आई है। पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज कर चालक और डंपर मालिक को पकड़ लिया है।

भीड़ ने घेरा थाना

घटना के बाद दोनों डंपर चालक मौके से फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही शनिवार सुबह लोगों की भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। मृतक के स्वजनों का कहना है कि पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को बचा रही है। घटना के कई घंटे गुजरने के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं की थी।

यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग     |     हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल     |     ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज     |     Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |