ब्रेकिंग
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं

मुरैना। सात महीने से प्रतिक्षा कर रहे कैलारस रेलवे स्टेशन पर रविवार को आखिर मेमू ट्रेन पहुंच ही गई। ट्रेन को जौरा अलापुर स्टेशन पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मप्र विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद शिवमंगल सिंह तोमर ने हरी झंडी दिखाई।

ट्रेन दोपहर एक बजे स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव भी वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़े हुए थे। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि इस रेल लाइन परिवर्तन का भूमिपूजन उन्हाेंने कांग्रेस में केंद्रीय मंत्री रहते किया था, लेकिन इसके बजट आवंटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में 2014 में किया गया।

उन्होंने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से भी कहा कि आपके काम की ट्रेन शताब्दी, वंदेभारत, गतिमान की तरह नहीं चलती, आपकी ट्रेन बुलेट की तरह चलती है। इसलिए ग्वालियर से श्योपुर तक नहीं बल्कि कोटा तक पहुंचाई जाए। कार्यक्रम के दौरान सिंधिया व नरेंद्र सिंह तोमर मेमू ट्रेन में सवार होकर कैलारस तक गए।

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |