ब्रेकिंग
किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस? इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग... बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम

इंदौर। रिंग रोड के बंगाली चौराहे पर फ्लाईओवर इसलिए बनाया गया था, ताकि चौराहे पर लगने वाले जाम से निजात मिल सके, लेकिन इस फ्लाईओवर के बनने के बाद भी यहां पिकअवर में जाम की स्थिति बन रही है। स्थिति यह रहती है कि शाम होते ही बंगाली चौराहे से महाराजा यशवंत राव प्रतिमा तक वाहन रेंगते रहते हैं।

इधर सोमवार रात को एमआर-10 से लवकुश चौराहे पर भी जाम लगा रहा। बंगाली चौराहे पर शाम होते ही वाहनों की संख्या बढ़ने के कारण यातायात दम तोड़ने लगता है। पलासिया से आना वाला यातायात बंगाली चौराहे पर आते ही थम-सा जाता है।

दरअसल यहां वर्ल्ड कप चौराहे से आने वाले ऑटो, सिटी बस सहित अन्य वाहन फ्लाईओवर पर जाकर सर्विस रोड से होकर गुजरते हैं। यह वाहन चौराहे पर रुक जाते हैं, जिससे वाहन आपस में गुत्थमगुत्था हो जाते हैं।

इसी तरह बंगाली से कनाड़िया की ओर निकलने पर चौराहे के पास ही शराब दुकान है, लेकिन दिनभर सड़क तक वाहन खड़े रहते हैं, जिसके चलते कनाड़िया की ओर जाने वाले वाहनों की गति धीमी हो जाती है। इसी चौराहे के आगे रांग साइड आने से वाहन गुत्थमगुत्था हो जाते हैं।

सोमवार शाम को फिर लगी वाहनों की कतार

सोमवार शाम होते ही चौराहे पर जाम लग गया। वर्ल्ड कप चौराहे से बंगाली चौराहे पर आने वाली सर्विस रोड, बंगाली चौराहे से कनाड़िया की ओर जाने वाली सड़क और पत्रकार कॉलोनी से बंगाली चौराहे तक आने वाली सड़क पर वाहनों की कतार लग गई।

यातायात जोन-2ए के सीएसपी मनोज कुमार खत्री ने बताया कि नवरात्र के चलते अधिकांश स्टाफ गरबे में लगा हुआ है। स्टाफ की कमी के चलते यातायात व्यवस्था गड़बड़ा रही है। चौराहे पर इंजीनियरिंग दिक्कत भी है।

किसानों की आवाज बुलंद करने वाले गुरनाम सिंह चढूनी की बुरी हार, मिले सिर्फ इतने वोट     |     हरियाणा: इतनी बड़ी एंटी इनकम्बेंसी को कैसे मैनेज कर ले गए भाजपा और आरएसएस?     |     इंदौर के बंगाली चौराहे पर हर शाम लग जाता है ट्रैफिक जाम     |     शहर से लेकर ब्लाक तक चाइल्ड डेथ रिव्यू की अनदेखी, 65 प्रतिशत केस का ही हो सका रिव्यू     |     हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |     नवरात्र में खिलखिलाया प्रॉपर्टी बाजार, भोपाल में 600 करोड़ के सौदे, एक दिन में हुईं 484 रजिस्ट्री     |     बिल्डिंग की बेसमेंट में है पार्किंग… बोर्ड लगाकर लोगों को भी देनी होगी यह सूचना     |     एक ही परिवार की दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं ठगी की शिकार, 20 लाख के जेवर ले गई महिला     |     दुष्कर्म के आरोपित भोला अहिरवार ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस     |