Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

भाजपा की दो दिवसीय बैठक खत्म

रायपुर. प्रदेश भाजपा कार्यालय में दो दिवसीय बैठक का समापन हो गया. इस बीच पत्रकारों से बताचीत के दौरान पूर्व सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ओर से सीएम के चेहरे को लेकर बयान दिया है.

बता दें कि सीएम के चेहरे पर छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासत जारी है. इस बीच कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस में भूपेश बघेल ही सीएम का चेहरा होंगे, बीजेपी में कौन होगा?जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “उससे बढ़िया बात और क्या होगी जब भूपेश बघेल ही कांग्रेस का चेहरा होंगे और पूरी तरह से पार्टी साफ हो जाएगी”

हार की वजह तलाशेंगे भाजपाई

इस दौरान रमन सिंह ने बैठक में हुई चर्चा को लेकर भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएंगे और भाजपा को मिली हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. आने वाले समय में उन समस्याओं को दूर करने का प्रयास होगा. पार्टी लगातार मॉनिटरिंग करती रहेगी. आने वाले 1 महीने में कार्य योजना का क्रियान्वयन करेंगे.

आम जनता को केंद्र का लाभ दिलाने होगा सम्मेलन

वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना समेत विभिन्न योजनाओं को लेकर आमजनता को लाभ दिलाने का प्रयास होगा. जिसके लिए 1 से 15 जून तक सम्मेलन का आयोजन भी किया जाएगा.

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें