Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

बकरी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के ग्रामीणों ने बकरी चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। सोमवार देर शाम चोरी के शक में जशपुर के नीमगांव से युवकों को दौड़ाते हुए सैकड़ों लोगों की भीड़ गुमला के जारी थाना क्षेत्र में घुस गई। बाइक से बकरी लेकर जा रहे दो युवकों को भीड़ ने पकड़ लिया। इनमें से एक युवक किसी तरह बाइक से फरार हो गया, लेकिन दूसरे को गांववालों ने मार डाला।

वारदात झारखंड के जारी थाना क्षेत्र के तिगरा गांव में हुई। मरने वाले युवक का नाम एजाज अंसारी है। फिलहाल जारी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छत्तीसगढ़ के नीमगांव में भी पुलिस गश्त कर रही है। सोमवार की शाम को भी जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नीमगांव के पास ग्रामीणों ने दो युवकों को बकरी ले जाते हुए देखा और उसका पीछा करने लगे। ग्रामीणों ने नदी किनारे एक युवक को पकड़ लिया और उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई, वहीं दूसरा आरोपी सफदर जैसे-तैसे भाग निकला। एजाज अंसारी पर गांववालों ने कुल्हाड़ी से भी वार किया।

मृतक एजाज अंसारी जारी के तिगरा गांव का रहने वाला था। उसके खिलाफ गुमला के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल जारी थाना पुलिस गांववालों से पूछताछ कर रही है। मौके से सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं, वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले में कोतवाली पुलिस ने धारा 294, 506, 147, 323, बलवा का मामला दर्ज किया है। वहीं गुमला जाकर छत्तीसगढ़ के लोगों ने युवक को मारा है या नहीं, इसके बारे में जानकारी होने से उन्होंने इनकार कर दिया।

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201