Breaking
“भाषा” महज एक शब्द नहीं, संस्कृति का पर्याय है। यदि संस्कृति को बचाना है तो भाषा को बचाना होगा जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता... विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

मप्र में अब 25 सीटों पर होंगे उप चुनाव,,कांग्रेस का एक और विधायक भाजपा के पाले में,

भोपाल.
मप्र के बुंदेलखण्‍ड क्षेत्र के बड़ामलहरा के कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। इसके साथ ही अब मप्र में कुल25 सीटों में उपचुनाव होना तय हो गए है। नाटकीय घटनाक्रम में लोधी ने प्रोटेम स्‍पीकर को अपना इस्‍तीफा सौंपा। कांग्रेस को इसकी खबर तक नहीं लगी। लोधी पूर्व मुख्‍यमंत्री सुश्री उमा भारती से मिले। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा के साथ वहां से निकले और सीएम शिवराज सिंह के निवास पहुंचे। अब मध्‍यप्रदेश में बड़ामलहरा का नाम भी होने वाले उप चुनावों में जुड़ गया।
विधानसभा में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने विधायक लोधी का इस्तीफा स्वीकर कर लिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली, इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे। विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद लोधी ने कहा कि मैं बुंदेलखंड के विकास के लिए भाजपा में आया हूं।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से प्रद्युम्न सिंह लोधी उमा भारती और अन्य भाजपा नेताओं के संपर्क में थे। गौरतलब है कि बड़ा मलहरा से कभी उमा भारती विधायक बनकर मध्य प्रदेश की सीएम बनीं थीं। लोधी भी उनके ही समाज से आते हैं। पिछले चुनाव में वे भाजपा से अलग हो गए थे और अब वापस भाजपा में लौट आए।
2018 के विधानसभा चुनाव में बड़ा मलहरा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुने गए प्रद्युम्न सिंह लोधी ने भाजपा की ललिता यादव का हराया था।.

खरीद फरोख्त की राजनीति कर रही भाजपा—–

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि मप्र में खरीद-फरोख्त की राजनीति की जा रही है । अपनी बौखलाहट छुपाने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी का इस्तीफा दिलवाया गया। बड़ामलहरा क्षेत्र की जनता सबक सिखाएगी जिसने प्रद्युम्न सिंह लोधी को कांग्रेस के वचन पत्र के आधार पर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

 

“भाषा” महज एक शब्द नहीं, संस्कृति का पर्याय है। यदि संस्कृति को बचाना है तो भाषा को बचाना होगा     |     जन-जन को जोड़ें “महाकाल लोक” के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान     |     Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस     |     राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ     |     विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला     |     मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों ‘झूठ दिआं पंडां     |     कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा     |     करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा     |     स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित     |     दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201