Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

Wednesday Ka Rashifal: आज प्रियजनों से होगी मुलाकात, मीठी बातें दिलाएंगी सम्मान, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल, २६ अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 26 October 2022 | हिन्दू धर्म शास्त्रों में सप्ताह का प्रत्येक दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्पित किया गया है. इसी क्रम में बुधवार का दिन भगवान गणपति का दिन मन जाता है और बुधवार के दिन लोग विघ्नहर्ता भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. ज्योतिष शास्त्र में बुधवार के दिन किए जाने वाले कुछ उपाय बताए गए हैं. जिनको यदि कोई व्यक्ति भगवान गणेश पर पूरी श्रद्धा रखकर करता है तो उसकी मनोकामना बप्पा जरूर पूरी करते हैं पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज भाग्य आपके साथ है, इसलिए आज आप समाज और लोगों से सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. आपका वैवाहिक और पारिवारिक जीवन संतुष्ट और सुखी रहेगा. आप मित्रों के साथ मौज-मस्ती और रोमांस का आनंद ले सकेंगे. भागीदारी से लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा मेल-जोल रहेगा.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज आपको वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखना पड़ेगा. किसी की हंसी उड़ाने से आप परेशान होंगे. गलतफहमी पैदा हो सकती है. मनोरंजन और मौज-शौक के पीछे खर्च हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा. दुर्घटना होने की आशंका बनी रहेगी. मन के आवेग के कारण कुछ कठिनाई हो सकती है. आज आप हर जगह चौकन्ने बने रहें.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आप तन एवं मन की अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. आज नया काम शुरू करने की योजना बनेगी, हालांकि आज आप इंतजार करें. वाद-विवाद में मानहानि होने की आशंका है. संतान के काम के पीछे व्यय करना पड़ सकता है. पाचन क्रिया सम्बंधी बीमारियों से पीड़ित रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता भी सताएगी. विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा दिन है. यात्रा-प्रवास के लिए समय अनुकूल नहीं है.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज मन में किसी बात की दुविधा रहेगी. आज ताज़गी का अभाव रहेगा. परिजनों के साथ विवाद होने की आशंका बनी रहेगी. धन का खर्च होगा तथा अपयश भी मिल सकता है. समय पर भोजन नहीं मिलने से आज चिढ़चिढ़े बने रहेंगे. नींद नहीं आने की समस्या भी रह सकती है.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आपका आज का दिन शुभ फलदायी है. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा है. भाई-बंधुओं के साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. उनसे लाभ भी होगा. किसी सुंदर स्थल पर घूमने जाना हो सकता है. मित्रों और स्वजनों के साथ भेंट होगी. कार्य सफलता से आप प्रसन्न होंगे. आज किसी नए रिश्ते में भी बंध सकते हैं. कला के क्षेत्र में आपकी विशेष रुचि रहेगी. मानसिक रूप से स्वस्थ दिन बीतेगा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज का दिन आपके लिए शुभ फल देने वाला है. अपनी मीठी वाणी से किसी का भी दिल आप जीत सकते हैं. आपके काम सिद्ध होने की काफी संभावना है. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. परिजनों के साथ सुखपूर्वक समय गुजरेगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. आरोग्य अच्छा रहेगा. प्रवास की योजना बनने की संभावना है. बौद्धिक चर्चा में जुड़ेंगे, परंतु वाद-विवाद से बचें. भोजन के साथ कुछ मीठा भी खाएंगे.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आप व्यवस्थित रूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे. आज कोई रचनात्मक काम में आप व्यस्त रह सकते हैं. शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. दृढ़ विचारों के साथ आप काम पूरा कर पाएंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आनंद-प्रमोद तथा मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज आप वाहन आदि के उपयोग में सावधानी बरतें. बातचीत में किसी के साथ कन्फ्यूजन हो सकता है. शारीरिक कष्ट और मानसिक चिंता से आप परेशान रहेंगे. आनंद-प्रमोद के पीछे विशेष खर्च होने की संभावना है. स्वजनों के साथ विवाद भी हो सकता है.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के साथ आप पारिवारिक जीवन में भी सुख-संतोष की भावना का अनुभव करेंगे. आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ होगा. मनपसंद व्यक्ति के साथ सुखद क्षण गुजरेगा. मित्रों के साथ रमणीय स्थानों में पर्यटन का आयोजन होगा. अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग बनेंगे. पत्नी तथा पुत्र से लाभ प्राप्ति की संभावना है.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

व्यवसाय के क्षेत्र में धन, मान तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यापार के लिए भागदौड़ और वसूली हेतु प्रवास से लाभ होने की संभावना रहेगी. अधिकारियों के खुश होने से पदोन्नति के योग बनेंगे. सरकार, मित्र तथा संबंधियों से लाभ होगा. गृहस्थ जीवन में आनंद का अनुभव होगा. संतान की प्रगति आप में संतोष की भावना का अहसास कराएगी.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आप का आज का दिन मिश्रित फलदायी है. शारीरिक रूप से आप को अस्वस्थता का अनुभव होगा. शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कोई भी काम करने में आपकी रुचि कम रहेगी. अधिकारियों की अप्रसन्नता भी आपको अखरेगी. आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा. यात्रा की संभावना है. संतान विषयक चिंता हो सकती है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 26 OCTOBER 2022)

आज का दिन ईश्वरभक्ति और आध्यात्मिकता में गुजरेगा. आज के दिन आपको थोड़ी बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पडे़गा. स्वास्थ्य के विषय में विशेष ध्यान रखना पड़ेगा. बीमारी के कारण अधिक खर्च होने की भी संभावना है. परिजनों के साथ संयम बरतें. आकस्मिक धन लाभ आपके मन के भार को हल्का करेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें