Breaking
इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?

राजनांदगांव में हुआ हदसा, पिता ने मौके पर तो बेटे ने भिलाई में तोड़ा दम

भिलाई: हरभजन सिंह भाटिया व उनका बेटा परमजीत सिंहपीटीएस राजनांदगांव के सामने सड़क हादसे में डोंगरगढ़ सिख समाज के अध्यक्ष और उनके बेटे की मौत हो गई। हादसे में उनके बहू को भी गंभीर चोटे आई हैं। पिता ने जहां राजनांदगांव में दम तोड़ा तो बेटे और बहू को गंभीर हालत में भिलाई के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां से बेटे को रायपुर रेफर किया गया। बेटे को जल्दी रायपुर पहुंचाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर भी तैयार किया गया, लेकिन उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।जानकारी के मुताबिक डोंगरगढ़ सिख समाज के अध्यक्ष हरभजन सिंह भाटिया (65 वर्ष) अपने बेटे परमजीत सिंह उर्फ बॉबी और बहू गुरमीत कौर के साथ शनिवार को पोती की शादी का कार्ड बांटने निकले थे। तीनों कार में सवार होकर सुबह 10.30 बजे डोंगरगढ़ से राजनांदगांव के निकले थे। दोपहर 12.30 बजे के करीब उनकी कार पीटीएस के सामने अनियंत्रित हो गई। कार को परमजीत सिंह चला रहे थे। कार स्पीड में होने से सड़क से नीचे उतर गई और किनारे एक बड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के सामने हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के तुरंत बाद सभी को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने हरभजन सिंह भाटिया को मृत घोषित कर दिया।ग्रीन कॉरिडोर किया गया तैयार लेकिन हीं बचा बेटापरमजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर को गंभीर हालत के रायपुर रेफर किया गया था। नजदीक होने से दोनों को पहले भिलाई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां भी डॉक्टरों ने जवाब दिया। इस पर भिलाई के पार्षिद वशिष्ट नारायण मिश्रा ने रायपुर ले जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनवाया था, लेकिन उससे पहले ही परमजीत सिंह की भी मौत हो गई। उनकी पत्नी गुरमीत कौर का भिलाई में इलाज चल रहा है।कुछ दिनों बाद थी पोती की शादीपारिवारिक सूत्रों ने बताया कि हरभजन सिंह भाटिया की पोती की कुछ ही दिनों में शादी होने वाली है। इसी का कार्ड बांटने के लिए वो लोग कार से निकले थे। हरभजन सिंह डोंगरगढ़ सिख समाज के अध्यक्ष के साथ मेडिकल व्यवसायी थे।

इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |     पश्चिम बंगाल में चुनाव के वक्त होती हिंसा का इतिहास जान लीजिए     |     दुनिया की सबसे छोटी महिला ने डाला वोट, मतदान केंद्र से कही ये बात     |     सहारनपुर में जोश हाई-रामपुर सुस्त, पश्चिमी यूपी की 8 सीटों पर ऐसे हो रहा मतदान     |     आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें