Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

युवाओं ने किया पुतला दहन, पुलिस धार के अलावा अन्य जिलों में भी कर रही तलाश

धार: धार की गंधवानी विधानसभा के विधायक उमंग सिंघार का विरोध अब उनके क्षेत्र में शुरू हो चुका है। राजनीतिक गलियारों से शुरू हुआ विरोध अब सड़कों पर उतर चुका है। टांडा व बाग गांव में विरोध के चलते युवकों ने पुतला दहन कर थाने पर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। जिसमें अनिल सिंह अलावा ने मांग रखी कि अमानवीय कृत्य पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए। इधर धार में प्रकरण दर्ज हुए एक सप्ताह से अधिक का समय बीत चुका है, आरोपी विधायक फरार है।धार सहित अन्य थानों की कुल चार टीमें विधायक को लेकर धार, इंदौर, भोपाल, महाराष्ट्र सहित दिल्ली तक तलाश कर रही हैं, लेकिन विधायक अभी तक नहीं मिले। पुलिस ने इस मामले में अपने कई मुखिबर भी सक्रिय कर रखे है। साथ ही विधायक के साथ रहने वाले कुछ लोगों पर पुलिस की नजर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार लगातार फरार विधायक की तलाश की जा रही है।निजी कार्यक्रम में हुई थी मुलाकातजबलपुर निवासी विधायक की पत्नी व कांग्रेस नेत्री ने धार पुलिस को दिए बयान में बताया कि निजी कार्यक्रम के दौरान दोनों के बीच में परिचय हुआ था। जिसके बाद विधायक ने शादी का झांसा देकर भोपाल बुलाया और 16 अप्रैल 2022 को भोपाल में शादी कर ली। कुछ दिन भोपाल में रहने के बाद विधायक कांग्रेस नेत्री को धार लेकर आ गए थे, इस दौरान ही विधायक ने रेप करते हुए मानसिक रूप से परेशान कर अप्राकृतिक कृत्य किया था।जबलपुर में किया बयान दर्जनौगांव पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी हैं। 20 नवंबर को दर्ज प्रकरण के बाद पुलिस ने 164 की धारा के तहत पीड़िता कांग्रेस नेत्री को बयान देने के लिए तलब किया था, लेकिन पीड़िता धार नहीं आ सकी। ऐसे में धार से एक टीम जबलपुर पहुंची, जहां पर मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता के बयान हुए थे।अब पुलिस का पूरा फोकस आरोपी की गिरफ्तारी पर है। जिसको लेकर सोमवार को एसपी ने भी प्रकरण के संबंध में सीएसपी देवेंद्र सिंह धुर्वे सहित नौगांव टीआई को कार्यालय पर बुलाया था। जहां पर अब तक हुई जांच के संबंध में चर्चा की गई। ग्राम बाग के विजय स्तंभ चौराहे पर विरोध किया गया, इस दौरान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें